ओएमसी की जज होंगी ब्लॉसम कोच्चर, समांथा कोच्चर और ऋचा अग्रवाल

नई दिल्ली। विश्विख्यात सौंदर्य और हेयर क्राफ्ट आर्गेनाईजेशन ओएमसी वल्र्ड चैंपियनशिप कप द्वारा भारत से प्रसिद्द सौंदर्य विशेषज्ञ डॉ ब्लॉसम कोचर, सामंथा कोचर और ऋचा अग्रवाल को जज नियुक्त किया गया है और वे ओएमसी के लिए जूरी के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं। ओएमसी वर्ल्ड चैम्पियनशिप का मंचन पेरिस में होता है और यहदुनिया की सबसे बड़ी और सबसे विश्वसनीय चैम्पियनशिप है, जो हेयर और सौंदर्यशास्त्र की दुनिया से बेस्ट टैलेंट का चयन करते हुए उन्हें सही मार्गदर्शन और प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवाती है। इस मौके पर ब्यूटी एक्सपर्ट डॉ ब्लॉसम कोच्चर ने कहा कि ओएमसी दुनिया के हर कोने से टैलेंटेड प्रोफेशनल्स को एक मंच प्रदान करवाता आया है, जिसके तहत ना केवल टैलेंटेड प्रोफेशनल्स हेयर क्राफ्ट और एस्थेटिक्स के क्षेत्र में अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं। साथ ही दुनियाभर से आए हुए एक्सपर्ट्स के साथ नई तकनीक और शैली का आदान प्रदान भी करते हैं। यही नहीं इस प्लेटफार्म से हर साल हेयर और एस्थेटिक्स के क्षेत्र में साल भर के फैशनट्रेंड्स का भी अनावरण भी किया जाता है। इस साल भी यह चैंपियनशिप अपनी सर्वश्रेष्ठ पराकाष्ठा का प्रदर्शन करती दिखेगी और देश भर से सम्मानित जूरी द्वारा नए ट्रेंड्स कोआंका जाएगा। सौंदर्य के क्षेत्र में भारत आज ग्लोबल मंच पर आ गया है और वेस्ट भारत को फैशन और सौंदर्य के क्षेत्र में फॉलो कर रहा है।
इस मौके पर ऋचा अग्रवाल ने कहा कि इस नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं और इस सम्मान के लिए डॉ ब्लॉसम कोचर और सीईओ, ओएमसी,साल्वातोर फोडेरा के प्रति आभारी हूँ, वे मेरी प्रेरणा शक्ति बन रहे हैं और उनके मार्गदर्शनं के बिना यह मुमकिन नहीं था ,
इस अवसर पर सामंथा कोचर का कहना है कि जो टैलेंट के पूल में से बेस्ट को चुना एक मुश्किल और चुनौतीपूर्ण काम होगा लेकिन में इसके लिए तैयार हूं। ओएमसी दुनिया के सबसे विश्वसनीय आर्गेनाईजेशन है, जो प्रोफेनल हेयर क्राफ्ट और एस्थेटिक्स प्रतियोगिता की मेजबानी करती है। इस चैंपियनशिप में 50 से अधिक देशों औरदुनिया भर में 2,000,000 से अधिक प्रोफेशनल हिस्सा लेते हैं यह एक प्रतियोगिता है जो स्क्रीनिंग के बाद वैश्विक स्तर पर लगभग 1,000 चयनित प्रतिभागियों को आमंत्रितकरती है। विभिन्न श्रेणियों के विजेताओं का चयन व्डब् ळस्व्ठ।स् श्रन्त्ल् च्।छम्स् द्वारा किया जाता है। पैनल में 8 विश्व नामांकित जुआरर्स शामिल हैं, जो 1946 से मौजूदाव्डब् 30-पॉइंट अंतर्राष्ट्रीय स्कोरिंग प्रणाली का उपयोग कर रहे हैं। व्डब् विश्व चैंपियन बनने के लिए हेयर, सौंदर्यशास्त्र और नेल्स के सभी प्रतियोगियों के लिए वैश्विक मंचप्रदान करता है। निदेशक मंडल द्वारा, वैश्विक निदेशक और क्षेत्र अध्यक्षों से बना है। इसका प्रबंधन ओएमसी विश्व अध्यक्ष ध् सीईओ सल्वाटोर फोडेरा द्वारा किया जाता है।

 

हेयर और एस्थेटिक्स सौंदर्य के क्षेत्र में विश्वसनीय आर्गेनाईजेशन है ओएमसी

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account