सिंगिग रिएलिटी शो के सेलेब्रिटी जज होंगे हिमेश रेशमिया

नई दिल्ली। देश में सबसे बड़े नेटवर्कों में से एक 92.7 बिग एफएम को अपने फैन्स और फॉलोअर्स के लिए सबसे मनोरंजक कार्यक्रमों के प्रसारण के लिए जाना जाता है। अब 92.7 बिग एफएम ने अपने सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम “बिग गोल्डन वॉयस” के सातवें सीजन की घोषणा की है। इस ऑन-एयर सिंगिग रिएलिटी शो ने इंडस्ट्री में अपने पिछले सीजन के लिए काफी तारीफें बटोरी हैं। इस शो का फॉर्मेट और नजरिया अपने आप में काफी अनोखा है, जिसने उभरते हुए गायकों और उभरती प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान किया है।

 

इस टैलेंट हंट में देश भर से प्रतियोगियों को हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही उभरते हुए गायकों को अपना हुनर दिखाने के लिए एक मंच दिया गया है। इसमें प्रतियोगियों का चयन अलग-अलग राउंड में प्रदर्शन के आधार पर किया जाता है। किसी खास शहर के विजेताओं का चुनाव करने के लिए लोकल स्टेशन लेवल के ऑडिशंस सबसे पहले किए जाते हैं। इस शो का ओरिजिनल फॉर्मेट “टॉप 10” का था। इस साल श्रोता इस शो के मौजूदा फॉर्मेट में एक बहुत बड़ा बदलाव देखेंगे। आईडीएफसी फर्स्‍ट बैंक के इस शो के जुड़ने के एक हिस्से के रूप मे, अब शो में हर चीज “टॉप 7” के फॉर्मेट में होगी।

 

इस शो को और खास बनाते हुए इस बार शो में मशहूर सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और हिट मशीन के नाम से मशहूर हिमेश रेशमिया को सेलेब्रिटी जज के रूप में पेश किया जाएगा। बिग गोल्डन वॉयस का खिताब जीतने के लिए शो में मुकाबला करते प्रतियोगियों के सफर के दौरान हिमेश को उनका हौसला बढ़ाते और उन्हें मार्गदर्शन देते हुए भी देखा जा सकेगा।  शो के लॉन्‍च में मौजूद रहे हिमेश रेशमिया को आरजे अभिलाष के साथ बॉलीवुड में फिल्म निर्माता से म्यूजिक सेंसेशन बनने के अपने पिछले सफर को याद करते देखा गया। उन्होंने टैलेंट हंट, संगीत प्रेमियों में अपनी लोकप्रियता और एक सेलेब्रिटी जज के तौर पर इस प्लेटफॉर्म से जुड़ने के बारे में भी बातचीत की।

सीजन 7 का यह सफर 92.7 बिग एफएम के अलग-अलग प्लेटफॉर्म से प्रतियोगियों के साथ-साथ श्रोताओं के भी भरपूर मनोरंजन करने का वादा करता है। बिग गोल्डन वॉयस में प्रतिष्ठित जजों की लंबी–चौड़ी आकर्षक फेहरिस्त रही है। इसमें अभिजीत भट्टाचार्य (सीजन 1), शंकर महादेवन (सीजन 2 और 3), मलिक ब्रदर्स-अरमान और अमाल (सीजन 4), अनु मलिक (सीजन 5) और सोनू निगम (सीजन 6) समेत कई जज शामिल रह चुके हैं, जिन्होंने इस शो की लोकप्रियता में न सिर्फ चार चांद लगाए, बल्कि कुल मिलाकर इंडस्ट्री के लिए बड़े पैमाने पर सबसे बेहतरीन टैलेंट की पहचान की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.