बीते डेढ दशक से खबरों की दुनिया में रहने की आदत बन गई है। संचार के विभिन्न माध्यमों में विचरते हुए यह ख्याल आया कि इंटरनेट की दुनिया में मानवीय और सामाजिक सरोकार से लबरेज खबरों को प्रमुखता से एक मंच पर लाया जाए। इसके लिए पत्रकार साथियों ने आपस में जुडने का मन बनाया। मन बना, तो न्यूज हरपल आपके सामने है। हमारे पास जो सीमित संसाधन हैं, उससे बेहतर कार्य करने की उत्कंठा है। हमें पूर्ण विश्वास है कि इंटरनेट की दुनिया में सरोकार को तलाशने वाले हमारे लिए आगे का मार्ग सुलभ करेंगे।
लोकतंत्र में चार स्तंभ है। हम भी मुख्य रूप से चार हैं।

Anant Amit

अनंत अमित
पत्रकार, नई दिल्ली
दिल्ली में रहकर केंद्र और राज्यों की राजनीति पर पैनी नजर। बीते दो दशक से पत्रकारिता में सक्रिय। बिहार, झारखण्ड और पूर्वोत्तर के राज्यों पर विशेष नजर। कई संस्थानों में विभिन्न विषयों पर लेखन।

रणवीर सिंह
सलाहकार संपादक
बीते ढाई दशक से अधिक समय से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में पत्रकारिता कर रहे हैं। आकाशवाणी, दूरदर्शन सहित कई महत्वपूर्ण संस्थाओं में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। ।

अजय कुमार कर्ण
एमबीए
बिहार से आकर दिल्ली में एमबीए किया और प्रबंधन के काम में लग गए। कम संसाधनों में सार्थक परिणाम लाने के लिए सतत प्रयत्नशील।

सुभाष चंद्र
पत्रकार, नई दिल्ली
मूल रूप से बिहार के रहने वाले बीते डेढ दशक से दिल्ली में रहकर पत्रकारिता कर रहे हैं। इस दौरान विभिन्न विषयों पर लगातार लिख रहे हैं।

दीप्ति अंगरीश
पत्रकार, नई दिल्ली
सामाजिक और राजनीतिक सरोकारों सहित फीचर पर खूब लिखती हैं। बीते एक दशक से दिल्ली में रहकर पत्रकारिता कर रही हैं।

 

Create Account



Log In Your Account