प्रमुख सुर्खियाँ :

एक्टिंग है या लोकसभा चुनाव ?

कमलेश भारतीय

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बाड्रा का बडा अद्भुत और रोचक बयान सामने आया है कि यदि एक्टर को ही प्रधानमंत्री बनाना था तो फिर बिग बी अमिताभ बच्चन को ही चुनते । करना तो किसी ने कुछ नहीं था । कम से कम एक्टर तो ऑरिजनल होता ।

अब सवाल उठता है कि क्या ये लोकसभा चुनाव लड रहे थे या एक्टिंग कर रहे थे ? मजेदार बात यह कि प्रसिद्ध एक्टर अक्षय कुमार तो रिपोर्टर की भूमिका में आ गये जबकि प्रधानमंत्री मोदी एक्टर की भूमिका में थे । फिर तो होड लग गयी । कितने चैनलों पर कितने एंकर्ज के सामने वे एक्टर बने और अपनी सफल प्रस्तुति दी । विवेक ओबराय अभिनीत फिल्म तो कोर्ट ने रिलीज नहीं होने दी । इसलिए असली मोदी जी को ही मैदान में आना पडा । यही क्यों राहुल गांधी ने भी भिवानी से खुली शूटिंग की न्यूज 24 के साथ । फिर तो दो तीन इंटरव्यू उनके भी आए ।
वैसे स्मृति ईरानी ने सही कहा कि प्रियंका जी । एक्टर मैं रही हूं । आप तो यह काम न ही करो तो अच्छा है । मेरा काम मुझे करने दो । इतना तो स्पष्ट हो गया कि स्मृति राजनीति में भी एक्टिंग के लिए ही आई हैं ।

हेमामालिनी ने कया कम एक्टिंग की ? खेतों में गेहूं की कटाई और ट्रैक्टर चलाने तक के सीन दिए लोगों की डिमांड पर । अब मथुरा में फिलाम हिट होती है या नहीं । सन्नी द्ओल गुरुदासपुर पहुंचे अपनी सभी फिल्मों के डायलाग सुनाने । वोटरो लूट सके तो लूट । मुफ्त में जो सुनना चाहो सुनो । फिर मौका हाथ नहीं लगेगा । धर्म पाजी और बाबी द्ओल भी । यानी यमला , दीवाना और पगला का नया सीक्यूल पंजाब के गुरुदासपुर में ?

यूपी में निरहुआ , रवि किशन , दिल्ली में मनोज तिवारी और हंसराज हंस तो पंजाब में भगवंत मान के चुटकुले और ठुमके सब मुफ्त । चंडीगढ में किरण खेर और साथ में अनुपम खेर तो मुम्बई में उर्मिला मातोंडकर व प्रिया दत्त के लिए संजय दत्त देखिए । पटना में शत्रुघ्न सिन्हा पुरानी फार्म में । क्या कहने ?
यह चुनाव था या कि एक्टिंग का मुकाबला ? या रब्ब …

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account