प्रमुख सुर्खियाँ :

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने दिया बेटी को जन्म

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया है। नेहा के प्रचार अधिकारी के मुताबिक, उन्हें खार उपनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां सुबह 11 बजे उन्होंने अपनी पहली संतान को जन्म दिया। अधिकारी ने कहा कि नेहा और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं। नेहा धूपिया ने इसी साल 10 मई को बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी से शादी की थी। 24 अगस्त को नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने का खुलासा किया था।

नेहा और अंगद ने गुपचुप तरीके से दिल्ली के गुरुद्वारे में 10 मई को शादी रचाई थी। प्रेग्नेंट होने के करीब 6 महीने बाद अंगद और नेहा ने प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर किया। मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने की वजह बताई है। नेहा धूपिया और अंगद बेदी रविवार को बेबी गर्ल के पैरंट्स बन गए हैं। मीडिया खबरों के मुताबित नेहा ने रविवार सुबह विमन्स हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया है, और मां और बच्ची दोनों एकदम स्वस्थ हैं।

इसी साल मई में अचानक शादी करने के बाद नेहा और अंगद ने सभी को चौंका दिया था। शादी के तीन महीने बाद ही नेहा ने प्रेंग्नेंसी की खबर देकर फैंस को सन्न कर दिया था। इसके बाद नेहा धूपिया ने बेबी बंप के साथ अपनी काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और शादी के बाद सातवें महीने में ही अब वो एक बच्ची की मां बन चुकी हैं।

गौरतलब है कि लोग पहले ही ऐसा शक जता रहे थे कि नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं। हाल में एक इंटरव्यू में अंगद बेदी ने यह बात स्वीकार भी की थी कि नेहा शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं। अब फैन्स को जल्द ही इस कपल की प्यारी बच्ची की तस्वीर का इंतजार है। नेहा और अंगद ने गुपचुप तरीके से दिल्ली के गुरुद्वारे में 10 मई को शादी रचाई थी। प्रेग्नेंट होने के करीब 6 महीने बाद अंगद और नेहा ने प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर किया। मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने की वजह बताई है। नेहा ने कहा, ‘मुझे डर था कि अगर मैं अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पहले बता दूंगी तो मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा । अच्छा हुआ कि 6 महीने तक मेरा बेबी बंप नहीं दिखा।’

 

 

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account