एडिशन क्रेडिट कार्ड्स के लिए आरबीएल बैंक, जोमैटो और मास्‍टरकार्ड ने की भागीदारी

नई दिल्ली। आरबीएल बैंक और जोमैटो ने आज मास्‍टरकार्ड द्वारा समर्थित ‘एडिशन कार्ड्स’ को लॉन्‍च करने की घोषणा नई दिल्‍ली में आयोजित एक विशेष समारोह में की। अपनी तरह के पहले को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स फूड अनुभव पर केंद्रित हैं, जो कार्डधारक को हर बार जोमैटो का उपयोग करने या ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदारी करने पर कई लाभ की पेशकश करेंगे।

भागीदारी पर प्रकाश डालते हुए, उत्‍कर्ष सक्‍सेन, हेड प्रोडक्‍ट्रस- क्रेडिट कार्ड, आरबीएल बैंक ने कहा, “ऑनलाइन फूड डिलीवरी में वृद्धि का रुख देखा जा रहा है और जोमैटो के साथ हमारी रणनीतिक भागीदारी अपने उपभोक्‍ताओं के लिए एक अभिनव अनुभव प्रदान करने के लिए एक अच्‍छे अवसर का प्रतिनिधित्‍व करती है। यह भागेदारी हमारे ‘पार्टनर्स का बैंक’ दर्शन का एक विस्‍तार है और यह हमारे को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स के व्‍यापक पोर्टफोलियो में एक रोमांचक एडिशन है। आरबीएल बैंक के पास वर्तमान में 25 लाख क्रेडिट कार्ड धारक हैं, और हम एडिशन कार्ड्स की संभावना के बारे में काफी रोमांचित हैं। ”

 

 

एडिशन और एडिशन क्‍लासिक दोनों वेरिएंट्स को, आरबीएल बैंक और मास्‍टरकार्ड कार्डधारकों एवं जोमैटो यूजर्स को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। कार्ड्स के प्रमुख लाभ में प्रत्‍येक उपयोग पर जोमैटो क्रेडिट्स, जोमैटो गोल्‍ड ग्‍लोबल मेंबरशिप और सभी प्रमुख घरेलू एयरपोर्ट्स पर लाउंज सुविधा शामिल है। यह भागीदारी आरबीएल बैंक को अपने तेजी से बढ़ते क्रेडिट कार्ड कारोबार में परिचालन पैमाने को और मजबूत बनाने में मदद करेगी। जोमैटो, टेक्‍नोलॉजी क्षेत्र में अग्रणी और मास्‍टरकार्ड, भुगतान समाधान विशेषज्ञ, दोनों ही बैंक की क्षमता और पहुंच का लाभ उठाते हुए बहुत बड़े ग्राहक समूह तक पहुंच बनाने में सक्षम होंगे।

 

 

प्रद्योत घाटे, उपाध्‍यक्ष, प्रोडक्‍ट, पेमेंट्स एंड पार्टनरशिप, जोमैटो ने कहा, “हमारा हमेशा अनूठे फूड अनुभव निर्मित करने का प्रयास रहता है और एडिशन कार्ड्स विशेषरूप से उन लोगों के लिए बना है जो हमेशा पूरी दुनिया में अच्‍छे भोजन की खोज करते हैं। हम एक विशिष्‍ट को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लेकर आने के लिए रोमांचित हैं, जो कार्डधारकों को प्रत्‍येक लेनदेन पर – चाहे यह जोमैटो एप या एक रेस्‍टॉरेंट पर किया जाए – रिवार्ड देगा। यदि आप भोजन से उतना ही प्‍यार करते हैं, जितना की हम तो यह कार्ड आपके लिए है।”

एडिशन कार्ड और को-ब्रांडेड कार्ड सेगमेंट पर मास्‍टरकार्ड के फोकस के बारे में बात करते हुए, राजीव कुमार, वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष, मार्केट डेवलपमेंट, साउथ एशिया, मास्‍टरकार्ड ने कहा, “जीवनशैली और वरीयताओं के विकसित होने के साथ, ऑनलाइन फूड करने वाले भारतीय उपभोक्‍ताओं की संख्‍या लगातार बढ़ रही है। को-ब्रांड कार्ड में उपभोक्‍ताओं के लिए महत्‍वपूर्ण मूल्‍य प्रदान करने की क्षमता है। मास्‍टरकार्ड के अनुभव और विशेषज्ञता ने उपभोक्‍ताओं के लिए बेहतरीन यूजर अनुभव, बचाव और सुरक्षा उपलब्‍ध कराने के लिए व्‍यापारियों और बैंकों की मदद की है। मास्‍टरकार्ड को पूरा भरोसा है कि भारत में अपनी तरह का पहला एडिशन कार्ड ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी कारोबार को अगले पायेदान पर लेकर जाएगा और फूड लवर्स के लिए एक सच्‍ची खुशी होगी।”

एडिशन कार्ड्स – प्रमुख विशेषताएं

एडिशन क्‍लासिक कार्ड

एडिशन कार्ड

  • मुफ्त जोमैटो गोल्‍ड मेंबरशिप (सिटी वेरिएंट), हर साल नवीनीकृत करना होगा
  • सभी प्रमुख घरेलू एयरपोर्ट्स पर मुफ्त लाउंज सुविधा
  • मुफ्त जोमैटो गोल्‍ड मेंबरशिप, हर साल नवीनीकृत करना होगा

जोमैटो क्रेडिट। खर्च से जुड़े लाभ

 

  • 5% अतिरिक्‍त कैश जोमैटो एप और रेस्‍टॉरेंट के सभी भुगतान पर
  • 1.5% अतिरिक्‍त कैश सभी ऑनलाइन भुगतान पर
  • 1%  अतिरिक्‍त कैश सभी ऑफलाइन  भुगतान पर
  • 2000 बोनस अतिरिक्‍त कैश 2 लाख रुपए की खरीदारी पर

जोमैटो क्रेडिट। खर्च से जुड़े लाभ

 

  • 10% अतिरिक्‍त कैश जोमैटो एप और रेस्‍टॉरेंट के सभी भुगतान पर

  • 2% अतिरिक्‍त कैश सभी ऑनलाइन भुगतान पर

  • 1% अतिरिक्‍त कैश सभी ऑफलाइन भुगतान पर

  • 2000 बोनस अतिरिक्‍त कैश 5 लाख रुपए की खरीदारी पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.