All New POGO पर देखिए ओरिजिनल होमग्रोन कॉमेडी ‘Lambu-G Tingu-G’

नई दिल्ली।  All New POGO। Lambu-G Tingu-G की यह नई सीरीज़ Titoo – Har Jawaab Ka Sawaal Hu और Smashing Simmba जैसे होमग्रोन हिट्स के लाइन अप में अगली कड़ी है। इस सीरीज़ के साथ ही चैनल भी नए लुक और नए एहसास के साथ आ रहा है। “All New POGO” तीन महीने का एक प्रोग्रामिंग स्टंट है जिसमें नए स्पेशल, मूवी और एपिसोड्स सहित ऑन-एयर पैकेजिंग और नए प्रोग्राम्‍स की योजनाएं शामिल हैं।

एनिमेटेड दुनिया को काफी पसंद करेंगे

POGO और साथी चैनल Cartoon Network के साउथ एशिया नेटवर्क हेड अभिषेक दत्ता ने कहा, “Lambu-G Tingu-G दोस्ती के शानदार संदेश और एक अद्भुत थीम सॉन्ग के साथ, स्लैपस्टिक कॉमेडी और रोमांच का बेहतरीन मिश्रण है। हमें भरोसा है कि POGO के नन्हें प्रशंसक इस नई और विशिष्ट एनिमेटेड दुनिया को काफी पसंद करेंगे!”

नए किरदारों की धूम

 

इस साल गर्मियों के मौसम में, चैनल नए किरदारों, नए एपिसोड, शो और फिल्मों से भरपूर होगा जिसमें Titoo और Smashing Simmba, साथ ही Bheem In The City 2 और Super Bheem शामिल हैं। प्रशंसक स्थानीय, स्‍वाभाविक लगने वाली कहानियाँ और बहुत सी मजेदार अनूठे कॉन्टेंट की उम्मीद कर सकते हैं।”

 

All New POGO, ABCD Dance Factory के साथ साझेदारी

POGO ने शो के खुशदिल थीम सॉन्ग पर एक डांस चैलेंज पेश करने के लिए ABCD Dance Factory के साथ साझेदारी की है। बच्चे अपने घर पर ही रहते हुए इस आकर्षक टाइटल ट्रैक पर नाच सकते हैं, जिसे बॉलीवुड की बेहद प्रतिभाशाली तिकड़ी – पुरस्कार विजेता गीतकार गुलज़ार साब, संगीतकार सिमाब सेन, और पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह ने बनाया है।

 

Lambu-G Tingu-G गेम POGO की वेबसाइट पर उपलब्ध

घर के अंदर बच्चों का मनोरंजन करने के लिए, फूड फाइट नामक Lambu-G Tingu-G गेम POGO की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा, साथ ही All New POGO YouTube चैनल भी आ रहा है। POGO पर, यह शो को Perfetti – Chocoliebe Eclairs Plus द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, साथ ही सहयोगी प्रायोजक Rasna।

Leave a Reply

Your email address will not be published.