अल्मा मेटर की टी-शर्ट्स पर मधुबनी आर्ट

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। अल्मा मेटर, भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन कस्टमाइज्ड अपेरल्स और मर्चेंडाइज्ड ब्रांड ने युवाओं के लिए मधुबनी आर्ट डिजाइन टी-शर्ट्स लॉन्च की हैं। मधुबनी आर्ट्स विभिन्न प्रकार के उपकरणों के साथ किया जाता है, जिसमें उंगलियां, टहनियां, ब्रश, निब-कलम और माचिस की तीली और प्राकृतिक रंगों और पिगमेंट का उपयोग किया जाता है।
अल्मा मेटर हर महीने नए डिजाइनों पर काम करने वाले और अनुभवी डिजाइनरों के साथ काम करती है, जो टी-शर्ट्स पर कुछ अनोखे डिजाइन बनाने में महारत रखते हैं। उनके डिजाइन यूनिक, फैशनेबल और डिजाइन में अद्वितीय हैं। जो डिजाइन उपलब्ध हैं, उनमें क्लासी टाई, कूल विंग्स, मधुबनी लायन, इन्फिनिटी, मधुबनी ट्री आदि शामिल हैं।
अल्मा मेटर में निर्मित सभी टी-शर्ट्स 100 प्रतिशत प्रीमियम कपास से बनी होती हैं और कपड़े देश के भीतर ही बनाए जाते हैं। प्रीमियम क्वालिटी का फैब्रिक प्री शंक्र और बायो वॉश है जो इसे शानदार फील देता है। इसके साथ ही प्रिंटिंग पार्ट से लेकर रंग स्थिरता और आराम के लिए पर्यावरण और त्वचा के अनुकूल रंगों का उपयोग किया जाता है। ग्राहक अल्मा मेटर डिजाइन स्टूडियो का उपयोग करके ऑनलाइन 3 आसान चरणों में टी-शर्ट्स और हुडी पर प्रिंटेंड अपने आर्टवर्क को कस्टमाइज्ड करवा कर प्राप्त कर सकते हैं और परेशानी को कम कर सकते हैं।

 

एक्सक्लूसिव मधुबनी आर्ट टी-शर्ट्स https://www.almamaterstore.in/am-shop/am-collection/madhubani-collection  749/-रुपए की दर पर उपलब्ध हैं।

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account