प्रमुख सुर्खियाँ :

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मेडिकली योर्स’ में शांतनू माहेश्वरी और नित्यामी शिरके


नई
दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने एक आकर्षक वेब-सीरीज ‘मेडिकली योर्स’ लॉन्च किया है। इस शो के प्रमुख कलाकार शांतनू माहेश्वरी और नित्यामी शिरके दिल्ली में अपने शो का प्रमोशन करते नजर आए। ये दोनों कलाकार वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज पहुंचे और उन्होंने मेडिकल स्टूडेंट से उनके अनुभवों, जुनून, चुनौतियों के बारे में चर्चा की। साथ ही कुछ मजेदार एक्टिविटीज भी की।
अबीर बासु यानी शांतनू माहेश्वरी का कहना है कि ‘मेडिकली योर्स’ ने मुझे मेडिकल स्टूडेंट की दुनिया को जानने का एक नया दृष्टिकोण दिया है। इस शो ने एक बिलकुल ही नये माहौल में अपने कॉलेज के दिनों को फिर से जीने का मौका दिया है। इस सीरीज में फाइनल ईयर मेडिकल स्टूडेंट का मेरा किरदार पूरी तरह से काफी जटिल है। निबेदिता यानी नित्यामी शिरके का कहना है कि मैं ऑल्ट बालाजी का जितना भी शुक्रिया अदा करूं वह कम है कि उन्होंने मुझे निबेदिता का किरदार निभाने का मौका दिया। मेडिकली योर्स’ युवाओं पर केंद्रित होने के कारण, इसे निश्चित रूप से अपने दर्शक मिले हैं और लोगों की प्रतिक्रिया कमाल की है।

‘मेडिकली योर्स’ एक मेडिकल ड्रामा है, जिसमें मेडिकल स्टूडेंट की परेशानियों को बहुत ही अलग तरीके से पेश किया गया है। यह कहानी ना केवल उनके मानसिक और भावनात्मक संघर्ष को दर्शाता है, बल्कि यह किस तरह उनके परिवार और प्यार को प्रभावित करता है, उसकी भी कहानी है। इसमें एमबीबीएस स्टूडेंट के हर पल को बड़े ही वास्तविक रूप में दर्शाया गया है, जिनका सामना उन्हें अपने फाइनल ईयर में करना पड़ता है। यह वेब-सीरीज दर्शकों को उम्मीदों, सरप्राइज, मस्ती और भावनाओं के सफर पर ले जा रही है। शांतनू के साथ इस शो में कई दिलचस्प किरदारों को दिखाया गया है, जिनमें भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के अनुभवी कलाकार जैसे बिजय आनंद, शुभांगी चैकसे और ईवान रॉड्रिग्स शामिल हैं।
‘मेडिकली योर्स’ के 10 एपिसोड लगातार देखें, ऑल्ट बालाजी ऐप पर।

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account