ब्रोकन…बट ब्यूटीफुल 2 की समीरा बनीं रिलेशनशिप एक्सपर्ट

 

नई दिल्ली । लव स्टोरी का हमेशा हैप्पी एंड हो। ऐसा जरूरी नहीं, पर टूटे दिल को संभालना काफी मुश्किल होता है। यहां तक कि बहुतेरी बार लवर पुराने जख्मों और भावनाओं से बाहर आना चाहता है और किसी दूसरे टूटे दिल का सहारा खोजता है। ऐसी ही कुछ कहानी ऑल्ट बालाजी के ‘ब्रोकन…बट ब्यूटीफुल’ की है, जहां एक्टर विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी वीर और समीरा एक-दूसरे को अप्रत्याशित स्थितियों में पाते हैं और जल्द ही एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं। दोनों एक-दूसरे की करीब आते हैं, फिर भी अलग-अलग हो जाते हैं। दुखों से उबरने की इस पूरी प्रक्रिया में इन दोनों के बीच काफी कुछ अनकहा है। जहां उन्होंने छोड़ा था, वहीं से ऑल्ट बालाजी और जी5 ‘ब्रोकन…..बट ब्यूटीफुल’ के दूसरे सीजन आरंभ किया है। हाल ही में विक्रांत और हलीन दिल्लाी आए और इस शो से जुड़ी कई बातें कीं।

क्या अतीत के बोझ को उतारे बिना सचमुच दोबारा सच्चा प्यार किया जा सकता है? क्या वीर और समीरा अभी भी अपने अतीत के प्रभाव में हैं, अनजाने में अपने दर्द को ढो रहे हैं? क्या होगा इन दोनों दिलों के साथ जब उन्हें अहसास होगा कि खुद को समय और स्पेस देने के बावजूद, उनके टूटे दिलों के जख्म अभी भी भरे नहीं हैं? क्या वह अपने अतीत का बोझ पीछे छोड़ पाएंग? इस नए सीजन में ऐसे कई सवालों के जबाव मिलेंगे। इस सीजन में ओरिजनल साउंड ट्रैक को भी शामिल किया गया है। सभी गानों को बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिशियंस ने गाया और कंपोज किया है, जैसे – विशाल मिश्रा, अखिल सचदेव,अनुषा मानी और सैंडमैन। इस सीजन के गाने ‘ओ साजना’, ‘बोरेया’, ‘तेरी होगईयां’ और शामें’ बेहतरीन हैं।

 

इस वेब-सीरीज के पहले सीजन को काफी प्यार मिला, काफी संख्या में दर्शकों ने इसे सब्सक्राइब किया साथ ही साथ अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, सोनाली बेंद्रे, रितिक रोशन,करण जौहर, रितेश देखमुख जैसे सितारों ने भी इसे पसंद किया और यह इस साल की सबसे मशहूर लव स्टोरी के रूप में सामने आयी। इस सीरीज को ‘रोरिंग रिवर प्रोडक्शन’ और ‘इंग्लोरियस फिल्म्स’ ने प्रोड्यूस किया है। ‘ब्रोकन….बट ब्यूटीफुल’ सीजन 2, ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीम हो रहा है ।

एक्टर विक्रांत मैसी का कहना है कि अब तक का सफर काफी कमाल का रहा है और मुझे जितना प्यार मिला है, मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानता हूं। ‘ब्रोकन…बट ब्यूटीफुल’ का सीजन 1 कई मायनों में मेरे लिए बहुत ही खास था और इसके साथ काफी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। मेरे लिए इससे बड़ी खुशकिस्मती की बात नहीं हो सकती है कि मुझे पहली बार शीतल ठाकुर के साथ काम करने का मौका मिला, जोकि मेरी मंगेतर बन गई हैं और नासिक में हमने इसके क्लाइमेक्स की शूटिंग की थी। सीजन 2 की शूटिंग के दौरान हमें काफी सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और कई सारे सीक्वेंस बेहद प्रभावशाली हैं, जिसने सचमुच मेरे दिमाग में जगह बना ली है। ‘ब्रोकन 2 बट ब्यूटीफुल’ मेरी जिंदगी के सबसे खास शोज में से एक है, जिसके बारे में सोचकर मेरे चेहरे पर हमेशा ही मुस्कान आ जायेगी। जो इस अनुभव को और भी बेहतर बनता है।

हरलीन सेठी ने कहा, “जैसे कि कहावत है कि इतिहास अपने आप को दोहराता है। हम पहले सीजन के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे जहा हमने बहुत अच्छा समय बिताया। आज फिर किस्मत हमें दिल्ली ले आई है। एक एक्टर के तौर पर यह मेरा पहला बड़ा प्रोजेक्ट है और इतनी बेहतरीन टीम के साथ काम करने का अनुभव कमाल का रहा है। अब तक दर्शकों ने दो टूटे दिलों की कहानी देखी है, जोकि अपने दुखों से बाहर आने की कोशिश में हैं। लेकिन अभी भी यह देखना बाकी है कि क्या वाकई ही ये दोनों आगे बढ़ चुके हैं या अभी भी उनके अंदर दरार बची हुई है। सीजन 2 उनके सभी सवालों के जवाब देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.