अमेजन बिजनेस ने पेश किया COVID-19 सप्‍लाई स्‍टोर


 

नई दिल्‍ली, 11 मई 2020: अमेजन बिजनेस ने उद्यमों को अमेजन पर कोविड संबंधी उत्‍पादों की आसान खरीद सुविधा प्रदान करने के लिए आज ‘COVID-19 सप्‍लाई स्‍टोर की शुरुआत करने की घोषणा की। फ्रंटलाइन संगठन जैसे हेल्‍थकेयर और सरकार वायरस के खिलाफ प्रभावी जंग के लिए स्‍टोर से थोक में कोविड-19 संबंधी आवश्‍यक सामग्रियों की खरीद कर सकते हैं।

इस पहल पर बोलते हुए मनीष तिवारी, वाइस प्रेसिडेंट कैटेगरी मैनेजमेंट, अमेजन इंडिया ने कहा, ‘COVID-19 सप्‍लाई स्‍टोर संस्‍थागत खरीदारों को उनकी सुरक्षा और सैनीटाइजर्स जैसे उत्‍पादों की सभी जरूरत के लिए एक वन-स्‍टॉप शॉप उपलब्‍ध कराने की हमारी कोशिश है। देश अभी भी वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है ऐसे में यह स्‍टोर स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल पेशवरों और संगठनों की थोक खरीद को पूरा करना चाहता है। इस अभूतपूर्व समय में, अमेजन त्‍वरित पहुंच प्रदान करने और पूरे देश में ग्राहकों को सुरक्षित उत्‍पादों की डिलीवरी के जरिये देश की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

‘COVID-19 सप्‍लाई स्‍टोर को महत्‍वपूर्ण चिकित्‍सा आपूर्ति और सुरक्षा उत्‍पादों के लिए त्‍वरित पहुंच प्रदान करने के लिए विशेषरूप से तैयार किया गया है। उपभोक्‍ताओं को अब अलग-अलग उत्‍पादों को खोजने के लिए अपना समय बर्बाद करने की आवश्‍यकता नहीं है। स्‍टोर पर एन95 मास्‍क, सर्जीकल मास्‍क, सैनीटाइजर्स, व्‍यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट, ग्‍लव्‍स, शू कवर, पीपीई सूट, फेसियल शील्‍ड और इंफ्रारेट थर्मामीटर जैसे उत्‍पादों की विस्‍तृत श्रृंखला मौजूद है और हम लगातार इसमें नए उत्‍पादों को जोड़ रहे हैं।

अमेजन बिजनेस का उद्देश्‍य संगठनों और उनके कर्मचारियों को विभिन्‍न सुरक्षा उत्‍पादों तक त्‍वरित पहुंच प्रदान करने के माध्‍यम से उन्‍हें सुरक्षित रहने में मदद करना है। संस्‍थागत खरीदार विभिन्‍न आपूर्तिकर्ताओं से प्रतिस्‍पर्धी मूल्‍य प्राप्‍त कर सकते हैं, इसके साथ ही उन्‍हें सुरक्षित डिलीवरी भी मिलेगी। इस कारोबारी खरीद के साथ थोक मूल्‍य और जीएसटी चालान का भी लाभ मिलता है ताकि अनुपालन को सुनिश्चित किया जा सके और इनपुट टैक्‍स क्रेडिट का दावा भी किया जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.