अमेजन ने किया अपनी पैंट्री सर्विस का विस्‍तार, भारत में 300 से अधिक शहरों में उपलब्‍ध हुई सेवा

 

बेंगलुरु। Amazon.in ने आज अपनी लोकप्रिय सेवा ‘Amazon Pantry’ का विस्‍तार करने की घोषणा की है। अब यह सेवा देशभर के 300 से अधिक शहरों में उपलब्‍ध है। इलाहाबाद, अमरेली, बरेली, बेतूल, भोपाल, बूंदी, भंडारा, चुरू, देवगढ़, गोंडा, जम्‍मू, झांसी, कठुआ, कोझीकोड, मालदा, मुरादाबाद, नैनीताल, पठानकोट, राजकोट, शिमला, उदयपुर और वाराणसी सहित अन्‍य शहरों में उपभोक्‍ता अब घर बैठे आसानी से Amazon Pantry के जरिये राशन खरीद सकते हैं।

अमेजन पैंट्री के साथ, उपभोक्‍ता आकर्षक कीमत पर ग्रॉसरी और दैनिक आवश्यकता वाली वस्‍तुओं को खरीद सकते हैं। उपभोक्‍ता ग्रॉसरी और ब्रांडेड एफएमसीजी उत्‍पादों की खरीद पर मासिक 35 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। वे 200 से अधिक ब्रांड्स के 3000 उत्‍पादों में से चुनाव कर सकते हैं और केवल 1-2 दिन में अपने घर पर प्राप्‍त कर सकते हैं। बेंगलुरु, दिल्‍ली, मुंबई, चेन्‍नई, हैदराबाद, कोलकाता और पुणे जैसे कुछ चुनिंदा शहरों में उपभोक्‍ता अपनी पैंट्री डिलीवरी के लिए अपनी सुविधानुसार टाइम स्‍लॉट का चयन भी कर सकते हैं।

इस विस्‍तार पर बोलते हुए, सौरभ श्रीवास्‍तव, डायरेक्‍टर – कैटेगरी मैनेजमेंट, अमेजन इंडिया ने कहा, “अमेजन में, हम अपने उपभोक्‍ताओं के लिए ‘एवरीथिंग’ और ‘एवरीडे ’ मार्केटप्‍लेस बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम पूरे देश में सिलेक्‍शन, कन्‍वीनिएंस, ईज और फास्‍ट डिलीवरी का विस्‍तार करने पर निरंतर ध्‍यान दे रहे हैं। अमेजन पैंट्री उपभोक्‍ताओं के बीच काफी लोकप्रिय है क्‍योंकि यह उनकी ग्रॉसरी मांग को पूरा करता है और उन्‍हें बचत भी करवाता है। इस विस्‍तार के साथ, 300 से अधिक शहरों व नगरों के उपभोक्‍ता अब अपने घर पर ग्रॉसरी वस्‍तुओं की सुरक्षि‍त डिलीवरी प्राप्‍त कर सकते हैं।”

अमेजन पैंट्री सर्विस अब 10,000 से अधिक पिन कोड में उपलब्‍ध होगी। पिछले कुछ महीनों में, सैकड़ों छोटे शहरों जैसे राजस्‍थान में भरतपुर, छत्‍तीसगढ़ में बिलासपुर, मध्‍य प्रदेश में शिवपुरी, हरियाणा में फतेहाबाद और उत्‍तर प्रदेश में मिर्जापुर सहित अन्‍य को नेटवर्क में जोड़ा गया है ताकि यहां के उपभोक्‍ताओं को ऑनलाइन ग्रॉसरी खरीदने और सुरक्षि‍त होम डिलीवरी की सुविधा प्रदान की जा सके। अमेजन पैंट्री पर भागीदार विक्रेता दालें, खाना बनाने की चीजें, स्‍नैक्‍स, पेय-पदार्थ, पैकेज्‍ड फूड, घर की जरूरी वस्‍तुओं, पर्सनल केयर, स्‍किन केयर, पेट फूड, बेबी प्रोडक्‍टस जैसे डाइपर्स और बेबी फूड आदि को उपलब्‍ध कराते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.