अमेज़न पर फ्लैश सेल के दौरान आरसीए 32 इंच स्मार्टTV सिर्फ 3232 रुपये में

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। अमेज़न पर चल रहे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को खरीदारों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। मूल रूप से अमेरिका के रेडियो कॉर्प के रूप में जाना जाने वाला आरसीए ‘आरसीए फ्लैश सेल’ के साथ आया है, एक ऐसा प्रस्ताव जहां इसने आरसीए की  टीवी की कीमत को बेहद घटा कर रू. 3232 कर दिया है।. यह ऑफर 2 अक्टूबर को “ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल” पर एक्टिव हो जाएगा जो 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक अमेजन पर होगा। रु.3232 का ऑफर शूरू होने के बाद, यह प्रस्ताव केवल पहले 100 खरीदारों के लिए मान्य होगा।

त्यौहार के दौरान टीवी को पहले से ही महज 9499 रुपये में बेचा जा रहा था और कंपनी ने फ्लैश सेल के लिए इसे और कम करने का फैसला किया है जो कि अकल्पनीय है। “हम चाहते थे कि हमारे उपभोक्ता अपन टीवी के साथ आगामी त्यौहारी सीज़न का आनंद लें। विचार यह है कि टीवी को जितना संभव हो सके उतना सस्ता बनाया जाए और देश के हर कोने तक पहुँचाया जाए। जैसे-जैसे तकनीक चरम तक पहुँच गई है।

देश में हर तबके के लोगों द्वारा  मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग किया जा रहा है, हम आशा करते हैं कि हर कोई हमारे 32 इंच एचडी रेडी टीवी को खरीद सकेगा क्योंकि यह कीमत अब अधिकतर स्मार्टफोनों की तुलना में सस्ती है। हम इस फ्लैश से बहुत अधिक बिक्री की उम्मीद कर रहे हैं। यह कहना है श्री सुमित मैनी, प्रबंध निदेशक, आरसीए टेलीविजन।

32″ टेलिविज़न की सुविधाओं में ए + ग्रेड पैनल, एओएस, क्वाड कोर और पेंटा कोर (ग्राफिक) प्रोसेसर, मोबाइल-टीवी वॉयस सर्च, मल्टी-फॉर्मेट पोर्ट – एचडीएमआई, यूएसबी और अन्य, स्क्रीन मिररिंग, इंटरनेट कनेक्टिविटी,  1 मिलियन + घंटों के लोकप्रिय VoD प्लेटफार्मों कंटेट और कई और अधिक दिलचस्प विशेषताएं शामिल हैं।
कंपनी ने हाल ही में विभिन्न वेरिएंट लॉन्च किए हैं जैसे आरसीए 109 सेमी (43 इंच) फुल एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी रू.19,999, आरसीए 124 सेमी (49 इंच) फुल एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी रु. 27,999, आरसीए 124 सेमी (49 इंच) 4k अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी की रु.30,999 में और आरसीए 140 सेमी (55 इंच) 4k अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी मात्र रु.35,999 में.

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account