अमेज़न पर 20 को रिलीज़ होगी ‘द फैमिली मैन’

मुंबई । बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल सीरीज “द फैमिली मैन” अमेज़न प्राइम वीडियो पर हलचल मचाने के लिए तैयार है। पुरस्कार प्राप्त जोड़ी कृष्णा डी.के. और राज निदीमोरू (स्त्री, गो गोवा गॉन, शोर इन द सिटी) द्वारा निर्मित द फैमिली मैन दस एपिसोड की सीरीज है जो 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशिष्‍ट रूप से अमेज़न प्राइम पर स्‍ट्रीम होने के लिए उपलब्ध होगी।

इस ड्रामा थ्रिलर द फैमिली मैन में श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) की कहानी दिखाई गई है जोकि एक मध्‍यमवर्गीय परिवार से है लेकिन एक विश्‍वस्‍तरीय जासूस है। द फैमिली मैन एक बेहतरीन ड्रामा-थ्रिलर है जो एक मध्यम वर्गीय आदमी की कहानी बताता है। यह व्‍यक्ति राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी की एक विशेष शाखा के लिए काम करता है।

देश को आतंकवादियों से बचाने की कोशिश के साथ वह अपने परिवार को अपनी खुफिया, उच्च दबाव वाली और कम पगार वाली नौकरी के असर से भी बचाने की कोशिश करता है। बहुप्रतीक्षित सीरीज को जीवंतता के धरातल पर उतारने का काम भारत के कुछ पुरस्कार प्राप्त और उच्च सम्मानित कलाकारों मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, नीरज माधव, गुल पनाग, संदीप किशन, दर्शन कुमार, सन्नी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी और अन्य ने किया है।

अमेज़न  प्राइम वीडियो के वाइस प्रेसिडेंट जय मारिने कहते हैं ”हम भारत में प्राइम वीडियो की वृद्धि को देखकर बहुत उत्साहित हैं। भारत में हमारी सफलता के प्रमुख संचालकों में से एक हमारा भारतीय अमेज़न ओरिजन्‍स है और हमें खुशी है कि हम जल्‍द ही अपने नए अमेज़न ओरिजनल्‍स सीरीज–द फैमिली मैन को लॉन्‍च करेंगे। एक सशक्‍त कहानी, बेहतरीन कलाकारोंऔर अद्भुत परफॉर्मेंस के साथ इस शो को निश्चित रूप से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर के दर्शकों का प्‍यार मिलेगा।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account