प्रमुख सुर्खियाँ :

पंकज त्रिपाठी से कहूंगी जय विजय का एक्ट देखें – अर्चना पूरन सिंह

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन का आगामी वीकेंड एपिसोड श्टिकट टू क्वार्टर फाइनल होगा, जिसमें जेमी लीवर कॉमेडी की सरपंच के रूप में मौजूद रहेंगी। यह वीकेंड बेहद खास होगा, क्योंकि यह उन उल्लेखनीय हास्य कलाकारों को सामने लाएगा, जिन्हें पहले होल्डिंग एरिया में भेजा गया था, जहां वे इस मंच पर वापसी करेंगे और जज – अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के सामने एक बार फिर परफॉर्म करेंगे। इन सभी कंटेस्टेंट्स में मुंबई के जय विजय सचान भी शामिल होंगे, जो अपने बेमिसाल मिमिक्री स्किट से जजों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे। उनके एक्ट की न सिर्फ जजों ने बल्कि जेमी लीवर ने भी जमकर तारीफ की।

जय ने एक ऐसी स्थिति की कल्पना की, जहां लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां सलमान खान के फार्महाउस में फंसी हुई हैं। उन्होंने बड़े सटीक तरीके से पंकज त्रिपाठी, सलमान खान, ऋतिक रोशन, डैनी डेन्जोंगपा, पीयूष मिश्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजपाल यादव, संजय दत्त, अजय देवगन और नसीरुद्दीन शाह जैसी हस्तियों की मिमिक्री करते हुए एक शानदार मोनोलॉग पेश किया। उनकी परफॉर्मेंस इतनी बेहतरीन थी कि जज उन्हें गले लगाने के लिए मंच पर आ गए।

 

अर्चना पूरन सिंह –  ईमानदारी से कहूंगी कि  जय विजय का एक्ट सिर्फ बढ़िया मिमिक्री ही नहीं, बल्कि बेहतरीन एक्ट्स में से एक है। और जिस तरह से आपने पंकज त्रिपाठी की मिमिक्री की, बहुत शानदार! वो मेरे पड़ोसी हैं और मैं उनसे निश्चित रूप से ये एक्ट देखने को कहूंगी।

 

ऐसे में श्कॉमेडी की सरपंचश् जेमी लीवर भी भला कहां पीछे रहतीं। उन्होंने इस कॉमेडियन की तारीफ में कहा-मैं भी आवाज़ें निकालती हूं और मुझे पता है कि इसमें किस तरह की तकनीक शामिल होती है… वॉइस मॉड्यूलेशन, हाव-भाव, गतिशीलता … इसमें आवाज़ का बहुत काम है। एक कलाकार होने के नाते और मिमिक्री करने एवं वेश बदलने वाले व्यक्ति के रूप में, मुझे पता है कि इसमें वोकल कॉर्ड्स पर बहुत दबाव पड़ता है। यह एक बहुत ही सुंदर कला है और आपने इसमें शानदार प्रदर्शन किया, जय विजय सचान।

इस एपिसोड में आगे जेमी लीवर भी अपनी क्लासिक फराह खान की आवाज की नकल करती दिखाई देंगी, जिसका जजों ने तालियों और तारीफों के साथ स्वागत किया। ये देखकर इस कॉमेडियन की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने जजों और श्कॉमेडी के सरपंचश् के प्रति आभार जताया।

 

देखिए इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन, इस शनिवार रात 9.30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account