Audi इंडिया दिल्ली पहुंची, शोरूम वेस्ट दिल्ली में खुला

नई दिल्ली। जर्मन लग्ज़री कार निर्माता कंपनी ऑडी ने आज अपने नए शोरूम ऑडी दिल्ली वेस्ट का उद्घाटन किया। इस अत्याधुनिक शोरूम में ऑडी ई-ट्रॉन सहित भारत में मिलने वाले सभी ऑडी मॉडल की रेंज मिलेंगी। शोरूम ग्राहकों को कारों का शानदार लुक और अनुभव देने के लिए ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) और वर्चुअल रियलिटी (VR) की खूबियों से लैस है। ऑडी दिल्ली वेस्ट में 20 बे और अत्याधुनिक सुविधाओं का इस्तेमाल करने वाली एक एकीकृत सेवा सुविधा भी है। यह सुविधा ऑडी के इलेक्ट्रिक वाहन रेंज की सर्विसिंग करने में भी सक्षम है।

 

 शोरूम 19, शिवाजी मार्ग मुख्य नजफगढ़ रोड, मोती नगर, नई दिल्ली-110015 पर स्थित है।
शोरूम 4600 वर्ग फुट में फैला है ।
ऑगमेंटेड रियलिटी और वर्चुअल रियलिटी के ज़रिये विज़ुअलाइज़ेशन ।
ऑडी दिल्ली वेस्ट में एक अत्याधुनिक वर्कशॉप भी है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख  बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, “दिल्ली पश्चिम में अपने विश्व स्तरीय शोरूम का उद्घाटन करके, हम उत्तर भारत के बाजार में अपनी मौजूदगी को मजबूत कर रहे हैं। इस नए शोरूम में ऑडी के डिजिटल रिटेल की सुविधाएं से खरीदारी का सहज अनुभव पेश किया जाता है। ऑगमेंटेड रियलिटी और वर्चुअल रियलिटी तकनीक ग्राहक की उंगलियों पर ही पूरा विज़ुअलाइज़ेशन और अनुकूलन पेश करती है। ऑडी दिल्ली वेस्ट शोरूम की कार्यनीतिक जगह इस पूरे क्षेत्र में बड़े ग्राहक वर्ग की जरूरतों को पूरा करेगा और हमें अपनी मौजूदगी का विस्तार करने के लिए एडवेंचर ऑटो कार इंडिया की अत्यधिक अनुभवी टीम के साथ जुड़कर खुशी हो रही है।”

ऑडी दिल्ली वेस्ट के डीलर प्रिंसिपल श्री विवेक चंद सहगल ने कहा, “ऑडी दिल्ली वेस्ट में, हम ग्राहकों को सेल्स और ऑफ्टर-सेल्स सर्विस दोनों में एक मापदंड स्थापित करना चाहते हैं। हमें ऑडी दिल्ली वेस्ट का उद्घाटन करते हुए गर्व हो रहा है और हम चार रिंग्स वाले ब्रांड के ‘वोर्सप्रंग डर्च टेक्निक’ के नारे पर कायम रहेंगे। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहकों को ऑडी दिल्ली वेस्ट में वाकई शानदार अनुभव होगा।”

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.