एवन इंडिया ने भारत में एवन लॉन्जरी वियर के लॉन्च की घोषणा की


नई दिल्ली। एवन ने भारत में एवन लॉन्जरी के लॉन्च की घोषणा के साथ फैशन के क्षेत्र में प्रवेश किया है, जो सितंबर 2019 से बाजार में उपलब्ध होंगे।  एवन लॉन्जरी दो रेंज, यानी कि बॉडी इल्यूजन और शेपेमेकर्स प्लस में उपलब्ध होंगे जो पूरी दुनिया के सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले कपड़ों के साथ बेहतर आराम एवं हर बॉडी साइज़, एशियन बॉडी साइज़ के लिए बिल्कुल फिट होने के ब्रांड के मानकों को पूरा करने का वादा करते हैं। इस मौके पर स्वाति जैन, मार्केटिंग डायरेक्टर, एवन इंडिया ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में, एवन भारत में एक भरोसेमंद ब्यूटी ब्रांड के तौर पर उभरकर सामने आया है। ब्यूटी प्रोडक्ट्स की कैटेगरी में उपभोक्ताओं को सबसे बेहतरीन उत्पाद उपलब्ध कराने के बाद, हमें अपने डोमेन का विस्तार करते हुए तथा भारत में लॉन्जरी वियर को लॉन्च करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है। प्रोडक्ट्स की यह रेंज प्रौद्योगिकी पर केंद्रित है, जिसकी वजह से इनरवियर ज्यादा आरामदेह होने के साथ-साथ दूसरी त्वचा की तरह लगता है। इससे भारतीय बाजार में हमारे ब्रांड को दूसरों से आगे निकलने में मदद मिलेगी तथा हम ऐसे उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा कर पाएंगे जो अधिक उपयोगी साबित होने वाले हाई-फैशन लॉन्जरी की तलाश में रहते हैं।”

एवन लॉन्जरी में एक्सक्लूसिव डिजाइन, कलर्स एवं सिल्यूएट्स के संदर्भ में इंटरनेशनल ट्रेंड्स पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। बॉडी इल्यूजन रेंज, एवन का एक प्रीमियम ब्रांड है जो फैशन एवं टेक्नोलॉजी के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ है, तथा 5 प्रमुख इनोवेशन कॉल-आउट्स: सीमलेस, अल्ट्रा-स्ट्रेचेबल, ब्रीदेबल, लाइट और अल्ट्रा-सॉफ्ट के साथ महिलाओं के लिए सीमलेस फिट की पेशकश करता है। यह अलग-अलग उपभोक्ता जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार के सिल्यूएट्स और साइज़ में उपलब्ध है – जिसमें 32A से लेकर 40B तक के साइज़ में ब्रा उपलब्ध हैं। बहुत ज्यादा मुलायम एवं लचीले कपड़े की वजह से यह ऑफिस जाने वाली महिलाओं के लिए एक आदर्श विकल्प है। मूवमेंट की स्वतंत्रता एवं मखमली एहसास के लिए यह रेंज इनविज़िलाइट टेक्नोलॉजी से संचालित है, जो सीमलेस फिनिश के साथ-साथ असाधारण रूप से आरामदायक भी है, जो स्किन टाइट कपड़ों में भी इनरवियर को व्यावहारिक रूप से बिल्कुल अदृश्य बना देते हैं। इनविज़िलाइट फैब्रिक शरीर पर दूसरी त्वचा की तरह फिट हो जाते हैं और ये किसी भी आउटफिट के साथ स्लीक सिल्यूएट्स प्रदान करते हैं।

एवन शेपेमेकर्स प्लस ऐसी हृष्ट-पुष्ट महिलाओं के लिए बनाया गया इन्टमैट अपैरल ब्रांड है, जो फैशन के अनुकूल एवं उपयोगी तथा एक्स्ट्रा सपोर्ट करने वाले और शेप को डिफाइन करने वाले अंडरवियर की तलाश करती हैं। इसकी साइज का रेंज काफी विस्तृत है, जिसमें 34B से लेकर 42D तक 8 साइज में प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। इस रेंज के फैब्रिक एवं मैटेरियल्स को बड़ी सावधानी से चुना जाता है, ताकि आराम और साइज के अनुरूप फिट होने से समझौता किए बिना इन अतिरिक्त जरूरतों को पूरा किया जा सके। इस प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में ब्रॉड बैक और साइड फ्लैप्स के साथ बैक स्मूथिंग ब्रा, तथा बेहतर समर्थन के लिए ज्यादा चौड़े यू-आकार के बैक के साथ लेस वाले लिफ्टिंग ब्रा भी शामिल हैं।
टेक्नोपैक द्वारा किए गए बाजार के विश्लेषण के अनुसार, वर्तमान में इन्टमैट वियर के बाजार का आकार 27,931 करोड़ रुपये है, और अगले दशक में इसमें 10% की सीएजीआर से वृद्धि का अनुमान है। एवन फिलीपींस का अग्रणी ब्रांड है, जिसने 50 से अधिक देशों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है। अब, भारत इस ब्रांड के लिए अगला बड़ा लॉन्जरी डेस्टिनेशन बन गया है। एवन बॉडी इल्यूजन और शेपेमेकर्स प्लस रेंज, एवन ब्यूटी रिप्रेजेंटेटिव के माध्यम से पूरे भारत में उपलब्ध होंगी, जिनकी शुरुआती कीमत क्रमशः 699 रुपये और 1299 रुपये है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account