आयुष्मान खुराना ने तोड़ दी दीवार

नई दिल्ली। नहीं, हम उस प्रतिष्ठित पंथ फिल्म के बारे में बात नहीं कर रहे हैं जिसने अमिताभ बच्चन के गुस्से वाले युवा व्यक्ति ने व्यक्तित्व की स्थापना की है, बल्कि आयुष्मान खुराना के नए बीटीएस वीडियो को गुलाबो सीताबो में नाराज ‘पुराने’ आदमी की दीवार को तोड़ने के लिए अपने स्तर पर कोशिश कर रहे हैं।

इस अजीब वीडियो के पीछे के मजेदार वीडियो को ‘यह दीवार कब टूटेगी’ शीर्षक से देखें, जो कि चैकाने वाले ड्रामे से है, जिससे पता चलता है कि आयुष्मान ने एक दृश्य के लिए दीवार तोड़ने की अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश कर रहे थे, शरतजीत सिरकार के मार्गदर्शन में !! (हम आपको याद दिलाते हैं कि हवेली फिल्म में अमिताभ बच्चन द्वारा निभाई गई शानदार मकान मालिक है)

 

 

मूवी का प्रीमियर एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून, 2020 को 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा।

गुलाबो सीताबो एक अद्वितीय स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रैमेडी है जहां मिर्जा और बंके, जैसे टॉम और जेरी अद्वितीय और बेजोड़ हैं, दोस्त और दुश्मन, शरारती और स्मार्ट, छोटे और बड़े – अराजकता पैदा करने के लिए आवश्यक सभी चीजें।
एक राइजिंग सन फिल्म्स प्रोडक्शन, गुलाबो सीताबो जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखित और रॉनी लहरी और शेल कुमार द्वारा निर्मित शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित है।

https://www.youtube.com/watch?v=gQ2yFLnvxk8&feature=youtu.be

Leave a Reply

Your email address will not be published.