टीवी पर एक बार फिर धूम मचाने आ रही फिल्म ‘जोशीला योद्धा’

नई दिल्ली। राम चरण और काजल अग्रवाल अभिनित फिल्म `मगधीरा` आज से एक दशक पहले साल 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. हालांकि आज भी इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है और फिल्म के टेलीविजन पर आने का इंतज़ार सभी को रहता है. अब यह फिल्म जल्द ही साउथ फिल्मों के पसंदीदा फ़िल्मी चैनल B4U कड़क, इस शुक्रवार रात 8 बजे ‘जोशीला योद्धा’ के रूप में देखी जा सकती है !! इस फिल्म का निर्देशन एस॰एस॰ राजमौली और निर्माण अल्लु अरविन्द ने किया है। यह एक ऐतिहासिक प्रेम कहानी है, जो करोड़ों दर्शकों के दिल पर राज करने में कामयाब रही है.
मगधीरा 21वीं शताब्दी से 400 वर्ष पहले की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से पेश करती है. इसके निर्माण के पीछे भी एक मजेदार कहानी है. बताते हैं विजयेन्द्र प्रसाद एक मराठी फिल्म देख रहे थे, जिसमें दो लड़ाकों पर मुग़ल सेना आक्रमण कर देती है. इस खौफनाक लड़ाई को देखते हुए, विजयेन्द्र प्रसाद ने इसे बड़े परदे पर उतारने का मन बना लिया. फिल्म की कहानी कुछ ऐसे गाढ़ी गई, जिसमें एक रक्षक 100 लड़ाकों से अकेला ही लड़ता है और अपने प्यार व साम्राज्य की रक्षा करते हुए शहीद हो जाता है। लेकिन इस दर्दनाक घटना के 400 वर्ष बाद वह रक्षक फिर से जन्म लेता है और मगधीरा की कहानी में एक और ट्विस्ट जुड़ जाता है. साउथ सुपरस्टार राम चरण को इस फिल्म में एक जोशीले बहादुर सैनिक के रूप में दिखाया गया है। वहीं काजल एक सरल प्रेमी लड़की की भूमिका में नजर आती हैं, जो एक राजकुमारी होने के बावजूद उस बहादुर सैनिक से काफी प्रभावित नजर आती हैं।
हालांकि राजकुमारी को अपनी चाहत समझने वाले देव गिल की एंट्री के बाद कहानी में कई और मोड़ आते हैं. राजा महाराजाओं के दौर में हुए हादसे को 2009 से जुड़ते हुए दिखाना, दर्शकों को सबसे अधिक आकर्षित करता है. हालांकि हमारा सुझाव तो यही है कि इस फिल्म के बारे में पढ़ने और सुनने से बेहतर है इसे देखना..क्योंकि जो दमदार एक्शन, बेहतरीन रोमांस और एक दिल जीत लेने वाली स्टोरी लाइन मगधीरा में देखने को मिलती है, वह दर्शकों को उनकी कुर्सी से बांधे रखने के लिए काफी है.

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account