प्रमुख सुर्खियाँ :

कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम की लॉन्चिंग के समारोह की शोभा बढाएगा बच्चन परिवार

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन 28 सितंबर को राजधानी नई दिल्ली में होंगे। बिग बी के रूप में लोकप्रिय श्री अमिताभ बच्चन दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में कल्याण ज्वेलर्स के सबसे बड़े शोरूम की लॉन्चिंग के समारोह की शोभा बढाएंगे। भारत के सबसे बड़े आभूषण ब्रांड में से एक कल्याण ज्वैलर्स दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में 8 स्थानों पर मौजूद है, जिसमें उत्तर भारत का पहला फ्लैगशिप शोरूम भी शामिल है।

अमिताभ बच्चन के साथ पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी होंगी। लॉन्च सेरेमनी में बच्चन परिवार मंच को साझा करेगा। श्वेता बच्चन नंदा हाल ही कल्याण ज्वेलर्स के ग्राहक केंद्रित पहल के प्रतीक के रूप में बोर्ड पर आ गई हैं। अपने शालीन और गरिमापूर्ण पहनावे के लिए प्रसिद्ध श्वेता नंदा कल्याण ज्वैलर्स के सिग्नेचर कलैक्शन को क्यूरेट करते हुए अपनी अनूठी शैली की संवेदनशीलता के साथ इसे और भी खास बनाती है।

साउथ एक्सटेंशन ।। में स्थित कल्याण ज्वैलर्स का फ्लैगशिप शोरूम पर्याप्त पार्किंग के साथ 2 डेडिकेटेड फ्लोर्स में फैला हुआ है। शोरूम ग्राहकों को समकालीन और पारंपरिक डिजाइनों की एक विस्तृत और विविध श्रंखला के साथ आभूषण खरीदारी का एक व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करेगा। इस फ्लैगशिप शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स मुहूर्त- दुल्हन के आभूषणों के एक्सक्लूसिव कलैक्शन की व्यापक रेंज भी उपलब्ध होगी, जिसके तहत देशभर के अद्वितीय और विभिन्न पारंपरिक आभूषण शामिल किए गए हैं।

ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स के असंख्य डिजाइन और सलैक्शंस के माध्यम से दिन-प्रतिदिन के लिए और ब्राइडल वीयर और उत्सव के अवसरों के लिए आभूषण चुन सकेंगे। कलैक्शन में शामिल हैं- मुहूर्त- देशभर से चुनी गई ब्राइडल ज्वैलरी, तेजस्वी – पोल्की ज्वैलरी, मुद्रा – हस्तशिल्प की उत्कृष्ट कारीगरी के साथ बने प्राचीन आभूषण, निमाह – मंदिर आभूषण, ग्लो – डांसिंग डायमंड्स, जियाह – हीरों के आभूषण जैसे सॉलिटेयर, अनोखी – अनकट डायमंड्स, अपूर्व – विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स, अंतरा – शादी के डायमंड्स, हेरा – रोज पहनने वाले डायमंड्स और रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण, जो फ्लैगशिप शोरूम में आने वाले खरीदारों का मन मोह लेंगे।

देशभर में लाखों-करोडों प्रशंसकों का प्यार हासिल करने वाले अमिताभ बच्चन साउथ एक्सटेंशन, नई दिल्ली में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम की लॉन्चिंग के अवसर पर मौजूद रहते हुए अपने प्रशंसकों के उत्साह को और ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। कल्याण ज्वेलर्स के साथ बच्चन परिवार का लंबे समय से संबंध रहा है, और अमिताभ और जया बच्चन दोनों वैश्विक स्तर पर ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हैं। बच्चन परिवार के साथ कल्याण ज्वैलर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक टी एस कल्याणरमन और कार्यकारी निदेशक राजेश कल्याणरमन और रमेश कल्याणरमन भी होंगे।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account