बहू बेगम- दोस्ती के हक बड़े और मोहब्बत के फर्ज कड़े होते हैं



नई दिल्ली / टीम डिजिटल। दोस्ती के हक बड़े और मोहब्बत के फर्ज कड़े होते हैं, इस टैगलाइन के साथ छोटे परदे पर शुरू होने जा रहा है एक और मुस्लिम सोशल धारावाहिक, बहू बेगम। भारतीय टेलीविजन पर इश्क सुभानअल्लाह की कामयाबी के बाद अब तकरीबन हर चैनल इस तरह के धारावाहिकों की तैयारी में हैं। बहू बेगम में बताया गया है कि क्या होता है जब आप अपने जीवन की दो सबसे मूल्यवान चीजों में से एक को चुनने के लिए मजबूर होते हैं। एलएसडी फिल्म्स द्वारा निर्मित, शो में अरिजीत तनेजा अज़ान अख्तर मिर्ज़ा की भूमिका में, समीक्षा जायसवाल नूर की भूमिका में, डायना खान शायरा अनवर की भूमिका में, और सिमोन सिंह बेगम रजिया की भूमिका में दिखाया गया है। शो के मुख्य कलाकार अरिजीत तनेजा, समीक्षा जायसवाल और डायना खान आज शहर में शो के बारे में बात करने के लिए आए हुए थे। लॉन्च के बारे में बोलते हुए वायकॉम 18 के हिंदी मास एंटरटेनमेंट और किड्स टीवी नेटवर्क की प्रमुख, नीना जयपुरिया ने कहा, “हम अपने देश की संस्कृति और विचारधारा से भरपूर, छोटे पर्दे पर विभिन्न सांस्कृतिक पृष्ठभूमि की कहानियों को प्रस्तुत करने के लिए अपने प्रयासों आज़मा रहे हैं। बहू बेगम की समृद्ध पृष्ठभूमि और दिलचस्प कहानियों के साथ, हमें एक बार फिर असाधारण कलाकारों के साथ दर्शकों के दिलों में उतरने का मौका मिला है। छोटी सरदारनी, बहू बेगम और बेपनाह प्यार के साथ हम दर्शकों के लिए विभिन्न विषयों की पेशकश करके अपने सप्ताह का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हैं।”
टेलीविजन अभिनेता अर्जित तनेजा, जो कुमकुम भाग्य में पूरब खन्ना और कलीरें में विवान कपूर के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं वो अब कलर्स टीवी के रोमांटिक ड्रामा बहू बेगम में अजान अख्तर खास भूमिका निभा रहे है। शो के बारे में बात करते हुए, अर्जित ने कहा, “मैं अज़ान की भूमिका निभाऊंगा, जो भोपाल के नवाब हैं। अज़ान अपनी गर्लफ्रेंड शायरा के साथ लंदन से लौटा है। जब आप इस शो को देखेंगें तब पता चलेगा कैसे अज़ान, उसकी प्रेमिका शायरा और उसकी सबसे अच्छी दोस्त नूर कुछ मुद्दों के कारण निकाह के बंधन में बंध जायेंगे। मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं जिसमें बहुत सारे शेड्स हैं। समीक्षा जायसवाल कहती हैं पहली बार मैं मुस्लिम किरदार निभा रही हूं नूर का, जो अर्जित(अजान) की बीवी है। मैं अजान को खुश रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं । नूर का किरदार मेरी असल जिंदगी से जुड़ा है। मुझे ये रोल करके बहुत मजा आ रहा है। इस शो में मुस्लिम राजशाही, संस्कृति और विवाह को दिखाया गया है। आप इसमें लव ट्रेंगल देखेंगे। शो के बारे में बात करते हुए डायना ने बताया इस रोल के लिए मुझे उर्दू सीखनी पड़ी क्योंकि की मुझे हिंदी भी ठीक से नही आती थी। इसके अलावा शायरा का रहन-सहन, कैसे वो बात करती थी सब सीखना पड़ा। मेरा रोल सिंपल शॉर्टेड है जो रिलेशन शिप को टॉप पर रखती है।

 

वायकॉम 18 के हिंदी मास एंटरटेनमेंट के मुख्य सामग्री अधिकारी, मनीष शर्मा ने कहा, “यह शो एक समृद्ध मुस्लिम पृष्ठभूमि से है, तीन लोगों के जीवन की यात्रा की कहानी बताएगा जो एक विवाह से जुड़े हुए हैं। प्यार, प्रायश्चित और प्रतिशोध की मजबूत भावनाओं के साथ, जो शो की बुनियादी अवधारणाएं हैं, बहू बेगम में प्यार और दोस्ती के कई छंदों और नियमों की खोज की जाएगी। हमें सिमोन सिंह, अरिजीत तनेजा, डायना खान और समीक्षा जायसवाल जैसे प्रतिष्ठित कलाकारों को प्राप्त करने में खुशी हो रही है, जिन्होंने अपनी भूमिकाओं को शानदार ढंग से निभाया। साथ ही, रोमांचक कहानी के साथ शो को आगे लाने के लिए एलएसडी फिल्म्स के साथ एक नई साझेदारी करके हमें खुशी है।”

15 जुलाई से कलर्स टीवी पर रात 9. 30 देखिये बहु बेगम।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account