Bebaakee सीजन 1 पार्ट – 2, देखें ALT Balajee और Zee 5 पर

नई दिल्ली। Bebaakee में इंसान बहुत कुछ कर सकता है और कर जाता है। पर Bebaakee के लिए मजबूत दिल चाहिए होता है, तभी जीवन के विविध रंगों को आप महसूस कर सकते हों। इसकी बानगी देखने को मिलेगी ALT Balajee और जी 5 पर प्रसारित Bebaakee सीजन 1 के पार्ट – 2 में।

 

बेबाकी है धुंधली अहसास और प्यार की गर्माहट

हम क्या ठंड के मौसम में प्यार की गर्माहट और इसके धुंधले अहसास को याद नहीं करते? यदि यह प्रेम, जुनून और पागलपन से भरा हआ हो तो यह दर्शकों को एक अलग ही दुनिया की सैर कराता है। कुछ ऐसा ही अहसास ऑल्ट बालाजी और जी 5 एप्स पर ‘बेबाकी’ के प्रशंसकों को इसके 16 बेहतरीन फिनाले एपिसोड को देखने के बाद हुआ।

 

रोमांचक और रोमांटिक सफर

शो बेबाक को सबसे यादगार बनाने वाली चीज यह रही कि हर मामले में यह पहले से बेहतर है। प्रतीक सहजपाल, ईशान धवन, माहिर पांधी, सलोनी वोरा, अदिति वत्स और जुहाइना अहसान, कृतिका देसाई, सुचित्रा पिल्लई, अनन्या खरे, मोहित चैहान, समीर मल्होत्रा और इंद्रनील भट्टाचार्य जैसे बेहतरीन सितारों से यह शो सजा है। इसने रोमांटिक कहानियों को लेकर प्रशंसकों की बड़ी फौज तैयार कर ली है।

 

पार्ट – 2 का नया रंग

इस शो के लेखकों ने कमाल का काम किया है। उन्होंने हर किरदार और उनके व्यक्तित्व को इस तरह से दर्शाया है कि उसे देखकर दर्शक हैरान हो रहे हैं। जैसे-जैसे आप इम्तियाज और कायनात के प्यार को हर दिन परवान चढ़ते देखेंगे। आपका दिल सूफीयान और उसके दर्द के लिए रोएगा।

 

रियल वाला रोमांटिक ड्रामा

यह शो आज के दौर का यह रोमांटिक ड्रामा है, जो वास्तविक प्रतीत होता है। साथ ही ‘गलियां’ और ‘आखिरी बार’ का सुरीला कवर ट्रैक और शो का टाइटल ट्रैक ‘इंतेहा’ पूरे शो के दौरान रोमांस की कहानी कहता है। ‘बेबाकी’ सीजन 1 ने दर्शकों के दिल के सही तारों को छेड़ा है।

 

पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

यदि आपको लगता है कि सीजन 1 के फिनाले एपिसोड्स के साथ कहानी का अंत होने जा रहा है, तो जान लें ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त’। इसके आखिरी एपिसोड में एक अनदेखे ट्विस्ट के साथ ऐसा लग रहा है कि फैन्स के लिए आगे धमाका होने वाला है क्योंकि इसके नए सीजन से जल्द ही परदा उठेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.