बेनेली ने नोएडा में नया शोरूम खोला

नोएडा। प्रीमियम बाइक्स के प्रमुख वैश्विक निर्माता बेनेली और अदीश्वर ऑटो राइड इंडिया-महावीर ग्रुप ने आज नोएडा में एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन किया। यह शोरूम नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर-63 में स्थित है। शोरूम का पूरा पता, ए8, ग्राउंड फ्लोर, लोहिया हाउस, सेक्टर-63, नोएडा-201301 है। शोरूम में ‘फेलिक्स ऑटोवर्क्स एलएलपी’ की डीलरशिप के तहत भारत में उपलब्ध बेनेली सुपरबाइक्स की पूरी रेंज का प्रदर्शन किया गया है। इन सुपरबाइक्स में टीएनटी-इन-लाइन टू-सिलेंडर 300सीसी इंजन, 302आर-इन-लाइन टू-सिलेंडर 300 सीसी इंजन, टीएनटी 600आइ-इन-लाइन फोर सिलेंडर 600सीसी इंजन और नया लॉन्‍च टीआरके 502 और टीआरके 502एक्‍स-इन-लाइन टू-सिलेंडर 500 सीसी इंजन लगा हुआ है। सभी 5 प्रॉडक्ट्स एक मानक के तौर पर 5 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वॉरंटी के साथ आते हैं।

बेनेली इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा, “फेलिक्स ऑटोवर्क्स एलएलपी’ के साथ जुड़कर हमें बेहद खुशी हुई है। कस्टमर सर्विस का हमारा सिद्धांत नोएडा के हमारे डीलर और पार्टनर की कारोबारी नैतिकता के बेहद अनुकूल है। नोएडा में बेनेली के शोरूम में काम करने वाले कर्मचारियों को उपभोक्ताओं को शानदार सेल्स, सर्विस और स्पेयरपाटर्स मुहैया कराने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। इसके अलावा उन्हें उपभोक्ताओं को अच्छी कस्टमर सर्विस प्रदान करने का भी प्रशिक्षण दिया गया है, ताकि बेहतरीन और तनावमुक्त माहौल में उपभोक्ता शानदार सुपरबाइक्स खरीदने का अनुभव कर सकें।“ उन्होंने कहा, “देश भर में बेनेली ब्रांड की मौजूदगी को दमदार बनाने के लिए हमारा प्रमुख उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि बेनेली की 3-एस सुविधाएं, देश भर में मौजूद रहें। इस मामले में नोएडा हमारे लिए काफी महत्‍वपूर्ण है। हमारा यह भी मानना है कि हमारी डीलरशिप सिर्फ ग्राहकों को सेवायें देने का स्‍थान मात्र नहीं है बल्कि यह एक प्‍लेटफॉर्म है जहां बाइक्‍स के दीवाने आकर एकसमान विचारधारा वाले दूसरे राइडर्स के साथ बातचीत कर सकते हैं।”

 

रुचिकर खरीदार नई लॉन्च की गई बेनेली टीआरके रेंज को india.benelli.com पर जाकर ऑऩलाइन बुक करा सकते हैं। बुकिंग कराने के लिए उन्‍हें बस 10,000 रुपये का भुगतान करना होगा। बाइक्स के अलावा, इस शोरूम में मर्चेंडाइज एवं एक्सेसरीज का भी प्रदर्शन किया जाएगा। भारत में चरणबद्ध तरीके से अपनी पसंद के अनुसार मोटरसाइकल कस्‍टमाइज कराने की भी पेशकश की जाएगी।

• बेनेली टीएनटी 300 (एबीएस)- 3.50 लाख रुपये

• बेनेली 302आर(एबीएस)- 3.70 लाख रुपये

• बेनेली टीएनटी 600आई- 6.20 लाख रुपये

• बेनेली टीआरके 502- 5.10 लाख रुपये (21 अप्रैल 2019 से प्रभावी)

• बेनेली टीआरके 502एक्स- 5.50 लाख (21 अप्रैल 2019 से प्रभावी)

(सभी दाम, एक्सशोरूम प्राइज- भारत)

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account