‘भारत एएन नेनु’ तोड़ रही है रिकॉर्ड

नई दिल्ली। सुपरस्टार महेश बाबू की नवीनतम रिलीज भारत एएन नेनु में उनके शानदार प्रदर्शन को केवल दर्शकों द्वारा ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म में महेश के अभिनय को आलोचकों, प्रशंसकों और हस्तियों लुभावनी समीक्षाएं प्राप्त हो रही हैं। निर्देशक एसएस राजमौली, सुधीर बाबू, हरीश शंकर और कई अन्य लोग अपने सोशल मीडिया पर महेश के काम की सराहना करते हुए नज़र आये। साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मो में से एक, इस राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है। भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आ रहे है।
सुधीर बाबू ने सोशल मीडिया पर तारीफ़ करते हुए लिखा,” #BarathAneNenu सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है। प्रेस की बैठक में महेश का प्रदर्शन मेरे लिए उनका अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन है। संपूर्ण पूरी टीम को सुपर बधाई हो @sivakoratala @ThisIsDSP @DVVEnts”
एनटीआर ने लिखा, “अभी #BharathAneNenu देखी। @urstrulyMhehesh के प्रदर्शन और @sivakoratala के लेखन और डायरेक्शन ने मेरे होश उड़ा दिए है। अद्भुत फिल्म। एक उल्लेखनीय फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई हो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.