भूषण कुमार और पॉप सनसनी ध्वनि भानुशाली का जेन एक्स एंथम ‘जीतेंगे हम’ आ चूका है !


नई दिल्ली। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ पर जबरजस्त म्यूजिक वाला ‘जीतेंगे हम’  आज रिलीज़ हुआ. एक स्पेशल सांग एक चुनौतीपूर्ण स्वास्थ्य संकट जिसके खिलाफ दुनिया भर में लड़ाई जारी है, जो दर्शकों और श्रोताओं में सकारात्मकता फ़ैलाने के उद्देश्य से है । युवा और सबसे सफल पॉप सेंसेशन में से एक, ध्वनि भानुशाली, प्रेरणादायक सांग, जीतेंगे हम लोगों को सकारात्मकता, प्रेम और आशा के संदेश का प्रसार करते हुए सकारात्मक बने रहने के लिए प्रोत्साहित करता हैं। टी-सीरीज़ भूषण कुमार का ‘जीतेंगे हम’, एक ऐसा एंथम है जिसे ध्वनि भानुशाली द्वारा गाया गया है और इसे लियो जॉर्ज और डीजे चेतस ने कंपोज्ड किया है. मनोज मुंतशिर ने इसके लिरिक्स लिखे है। जीतेंगे हम अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर हैं।

इस सांग के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार कहते हैं, ” टी-सीरीज़ में हम मानते हैं कि जब शब्द विफल होते हैं, तो म्यूजिक बोलता है। जीतेंगे हम भारत की इस महामारी के ख़िलाफ़ लड़ाई की भावना का प्रतिनिधित्व करता हैं और हम ध्वनि भानुशाली को इस एंथम सांग में प्रस्तुत करने के लिए बहुत खुश हैं, यह प्रमुख संदेश को दोहराता है – कि हम इससे जल्द बाहर निकलेंगे। ”

लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस द्वारा कंपोज्ड, मनोज मुंतशिर द्वारा ‘जीतेंगे हम’ के लिरिक्स लिखे गए है. यह ट्रिगर हैप्पी की टीम द्वारा निर्देशित है। यह म्यूजिक वीडियो न्यूनतम संसाधनों और बिना किसी तकनीक के ध्वनि के घर पर प्राकृतिक रोशनी में फ़ोन द्वारा रिकॉर्ड और शूट किया गया था. नए युग के देशभक्ति एंथम के वीडियो में विभिन्न संस्कृतियों और विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों के साथ देश भर के प्रतिष्ठित स्थलों को दिखाया गया है, जिसमें पुलिस बल, अग्निशमन, सार्वजनिक सेवा और स्वास्थ्य सेवा कार्यकर्ता शामिल हैं, जो भारत की अदम्य भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि, जहां ध्वनि को उनके ग्लैमरस अवतार के लिए प्रशंसकों द्वारा प्यार किया जाता है और उन्हें दिलबर, लेजा रे, सौदा खरा खरा, साइको सैयां, वास्ते और दुनीया जैसे चार्टबस्टर्स के लिए जाना जाता है, अब दर्शकों को उनमे एक सुकून भरी लड़की के रूप में देखने को मिलेगा, जो कि सबसे अधिक संबंधित होगा।

ध्वनि भानुशाली ने कहा, “यह हम सभी के लिए एक कठिन समय है और ‘जीतेंगे हम’ सकारात्मकता फैलाने और लोगों को एक विश्व संकट के दौरान पाजिटिविटी के साथ बने रहने के लिए प्रोत्साहित करने का हमारा विनम्र प्रयास है। मैं इस एंथम में भूषणजी और टी-सीरीज़ के साथ भागीदारी करने के लिए सम्मानित हूं और हमें उम्मीद है कि यह दर्शकों के दिलों में सीधे प्यार और आशा का संदेश पहुंचाएगा। ”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.