प्रमुख सुर्खियाँ :

& Pictures पर साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर – ‘विजय द मास्टर’

नई दिल्ली। इस वीकेंड होगा स्वैग ऑन और एक्शन फुल ऑन! सेंसेशन एवं आइकॉन थलपति विजय इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, विजय – द मास्टर के साथ मनोरंजन का मजा कई गुना बढ़ा देंगे। 2021 की इस मेगा हिट ने तमाम बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और दुनिया भर में 263 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ऐसा है थलपति विजय का पावर! यह फिल्म अपनी भव्य स्टोरीलाइन और बेमिसाल एक्शन दृश्यों के साथ मनोरंजन की एक ताजातरीन लहर लेकर आई, जो तुरंत ही एक सेंसेशन बन गई। इस फिल्म में जबर्दस्त परफॉर्मेंस, दमदार डायलॉग्स और होश उड़ा देने वाले एक्शन दृश्य दर्शकों के लिए एक नायाब नजराना होंगे। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जाने-माने विलेन विजय सेतुपति के साथ खूबसूरत मालविका मोहनन और एंड्रिया जेरेमिया भी हैं। तो आप भी अपनी तारीख तय कर लीजिए और 8 अगस्त को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर इस मास्टर का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए।

इस फिल्म में थलपति विजय और विजय सेतुपति की ऑनस्क्रीन दुश्मनी चर्चा का विषय बन गई, वहीं इस फिल्म ने हमें कुछ ऐसे शानदार साउंडट्रैक्स दिए, जो बेहद पॉपुलर हो गए। विजय – द मास्टर की जबर्दस्त सफलता इस बात का हालिया उदाहरण है कि किस तरह साउथ की फिल्में राष्ट्रीय घटनाएं बन गई हैं। साउथ की फिल्में अपनी दिलचस्प स्क्रिप्ट और भव्यता के साथ हर क्षेत्र में अपना वर्चस्व फैला रही हैं, जो टीवी पर इन फिल्मों के शानदार प्रदर्शन से भी स्पष्ट हो जाता है।

विजय – द मास्टर के प्रीमियर के साथ अब होगी फुल-ऑन मास्टर गिरी, 8 अगस्त को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर।

इस फिल्म के बारे में बताते हुए मालविका मोहनन ने कहा, “एक कलाकार के तौर पर मैं अपने किरदार के साथ बहुत आगे बढ़ जाता हूं और मेरे लिए सबसे ज्यादा यह मायने रखता है कि यह दर्शकों के दिलों दिमाग पर क्या प्रभाव छोड़ रहा है। मुझे ऐसी भूमिकाएं निभाना बहुत अच्छा लगता है, जिसमें मुझे अपनी परफॉर्मेंस के अलग-अलग पहलू सामने आते हैं। विजय – द मास्टर जैसी बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनना बड़ा खुशगवार अनुभव था। और विजय सर जैसे सेंसेशन और एक आइकॉन के साथ काम करने से यह अनुभव मेरे लिए और रोमांचक बन गया। मैं कहना चाहूंगी कि यह सबकुछ बिल्कुल सही समय और सही जगह पर हुआ। इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ दिया – इंडस्ट्री के बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का एक मौका, जिंदगी भर के लिए कुछ कमाल के दोस्त और बहुत-सी खूबसूरत यादें।”

यह भव्य फिल्म थलपति विजय और विजय सेतुपति का जबर्दस्त एक्शन और एंटरटेनमेंट का मास्टरपीस साबित हुई है। यह कहानी भवानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खतरनाक गैंगस्टर है और बाल सुधार गृह के लड़कों को गैरकानूनी काम में इस्तेमाल करता है। हालांकि जे डी नाम के एक बेफिक्र पर्सनालिटी डेवलपमेंट प्रोफेसर उसकी इस शातिर योजना को नाकाम करने आ जाते हैं। इसके बाद विद्यार्थियों को बचाने और भवानी को बेनकाब करने के लिए एक जबर्दस्त लड़ाई शुरू होती है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account