प्रमुख सुर्खियाँ :

बायोसअप ने लॉन्च किए प्रीमियम फेस मास्क, हैंड सेनिटाइजर्स और हैंड रब्स


नई दिल्ली । कोविड-19 से मुकाबला करने के अपने मिशन में फार्मास्युटिकल और सर्जिकल उत्पादों में अग्रणी बायोसअप हेल्थकेयर ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो में तीन नए उत्पाद लॉन्च किए हैं: फेस मास्क, हैंड सैनिटाइज़र और हैंड रब्स। 2018 में स्थापित बायोसअप भारत में अपने सभी प्रोडक्ट्स को आवश्यक गुणवत्ता वाले कच्चे माल का उपयोग कर और अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप बना रहा है। सुरक्षा के लिए बायोसअप के बेस्ट-इन-क्लास कोविड एसेंशियल प्रोडक्ट्स ऑफलाइन स्टोर्स के साथ-साथ कंपनी की वेबसाइट (http://biosupcare.com) और अमेज़न, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, पेटीएम, क्लबफैक्ट्री, शॉपक्लूज, नेटमेड्स, मेडलाइफ, 1 एमजी और मिंत्रा जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों सहित ऑनलाइन चैनलों पर पूरे भारत में उपलब्ध हैं।

हालिया लॉन्च के एक हिस्से में बायोहैंड सैनिटाइज़र 100% एंटीसेप्टिक है और बिना पानी के 99.99% कीटाणु मारने की क्षमता के साथ आता है। सैनिटाइज़र पारदर्शी रंग के हैं और हाथों के लिए मुलायम और स्वच्छ हैं। यह क्रमशः 5 आकार में उपलब्ध है- 50 मिली, 100 मिली, 200 मिली, 500 मिली और 5 लीटर, जो क्रमशः 25 रुपए, 50 रुपए, 100 रुपए, 250 रुपए और 2500 रुपए में उपलब्ध हैं। बायोहैंड्स रब-इन-हैंड डिसइंफेक्टंट एक ब्रॉड-स्पेक्ट्रम एंटीमाइक्रोबियल प्रोडक्ट है। एंटीसेप्टिक हैंड रब में एंटीमाइक्रोबियल एजेंट हैं जो इस्तेमाल करने पर हाथों से बैक्टीरिया को नष्ट करते हैं। यह प्रोडक्ट बच्चों के लिए उपयुक्त और सुरक्षित है और इससे उनके हाथ कोमल और साफ रखे जा सकते हैं। कार्यालयों और घर पर लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए बेहतर है। यह क्रमशः 500 मिलीलीटर और 5 लीटर के दो आकारों में 250 रुपए और 2500 रुपए में उपलब्ध है।

 

बायोसअप डिस्पोजेबल मास्क, केएन95/एन95 मास्क, हैंड सैनिटाइज़र, पीपीई किट, इन्फ्रारेड थर्मामीटर, फेस शील्ड, दस्ताने, काले चश्मे, और कोविड टेस्टिंग किट जैसे कोविड-विशेष प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज प्रदान करता है। यह आवश्यक किट की विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है – जिसमें कॉर्पोरेट किट, घरेलू किट, सैलून किट, मिनी बैग किट, ट्रैवल किट और बच्चों की किट शामिल हैं।

बायोसअप हेल्थकेयर के पोर्टफोलियो में एक और नया लॉन्च शामिल किया गया है- फेस मास्क। ये तीन हैं- प्लाई डिस्पोजेबल फेस मास्क, मेल्ट ब्लोन फेस फेस मास्क, कॉटन वाशेबल फेस मास्क। इसके साथ-साथ बायोकेयर प्रोटेक्शन सीरीज़ हैं – जिनमें कॉटन 4 लेयर प्रोटेक्शन मास्क, केएन95 / एन95 पार्टिकुलेट रेस्पिरेटर मास्क और वॉल्व के साथ और उसके बिना मास्क शामिल हैं। यह वायु प्रदूषण, पॉलन, बैक्टीरिया, और वायरस, अन्य से बचाने में कारगर है। यह कोरोनोवायरस जैसे ड्रॉपलेट-बेस्ड वायरस के खिलाफ लड़ाई में एक आवश्यक उत्पाद है। ये प्रोडक्ट बिना नोजपिन के साथ आते हैं और 6.00 रुपए की कीमत से शुरू होकर विभिन्न मूल्य श्रेणियों में स्वच्छ व अनुकूल पैकेजिंग में 5, 10 और 50 के विभिन्न सेट्स में उपलब्ध हैं।

बायोसअप हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक श्री हिमांशु बिंदल ने कहा, “जैसे-जैसे देश के कुछ हिस्सों में लॉकडाउन स्टेज खत्म हो रहा है और हम आगे बढ़ रहे हैं, लोगों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है। कोविड-19 से हमारी लड़ाई अभी खत्म नहीं होने वाली, बल्कि लंबी चलने वाली है। बायोसअप में हमारा कोर मिशन प्रत्येक व्यक्ति और उसके परिवार की सुरक्षा को सुनिश्चित करना है और इसके लिए उसे उचित समाधानों से लैस करना है। हम मौजूदा समस्या के बेहतरीन समाधान देने का प्रयास कर रहे हैं और अपने सभी प्रोडक्ट्स का निर्माण अपने ग्राहकों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कर रहे हैं। ”

 

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account