प्रमुख सुर्खियाँ :

भाजयुमो कार्यकर्ता जिला स्तर पर मोदी सरकार की उपलब्धि का करेंगे उल्लेख


नई दिल्ली।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने केवल नौ महीनों में 100 करोड़ के पार टीकाकरण किया जो किसी भी राष्ट्र के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। मोदी सरकार की 100 करोड़ के पार टीकाकरण की उपलब्धि को भाजयुमो का कार्यकर्ता देश के गांव गांव और घर घर पहुंचाएगा। मीडिया के नाम जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि भारत ने गुरुवार को COVID-19 महामारी के खिलाफ अपनी लड़ाई में एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की। माननीय प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने केवल नौ महीनों में 100 करोड़ के पार टीकाकरण किया जो किसी भी राष्ट्र के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। यह आंकड़ा कुल पात्र भारतीय आबादी का लगभग 73% है। भारतीय जनता युवा मोर्चा इस उपलब्धि को जन जन तक पहुंचाएगा।

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने इस उपलब्धि पर पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा, “यह भव्य उपलब्धि दृष्टि, समर्पण और निष्पादन के बीच सही तालमेल का परिणाम है। पीएम मोदी के विजन ने दुनिया की इस भव्य टीकाकरण परियोजना को अमलीजामा पहनाया है जिसे लाखों-लाखों समर्पित स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, वैज्ञानिकों और भारत के उद्यमियों ने संभव बनाया है।

सूर्या ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी के अनुकरणीय नेतृत्व में भारत दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे सफल टीकाकरण अभियान चलाया। श्री सूर्या ने याद किया कि कैसे सरकार को मणिपुर में COVID-19 टीके देने के लिए ड्रोन मिले, यह इस सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों, अस्पतालों और टीकाकरण शिविरों का दौरा कर स्वास्थ्य कर्मियों का उनके दृढ़ प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि भारत ने एक दिन में 2.5 करोड़ से अधिक टीकाकरण खुराक देकर विश्व कीर्तिमान स्थापित किया है और हर दिन 1 लाख से अधिक खुराक का आंकड़ा लगातार बनाए रखा है। भाजयुमो कार्यकर्ता मोदी सरकार के सुशासन के काम को पूरे देश में फैलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account