ब्लैकबेरीज ने पेश किया रेस-3 का विशेष कलेक्शन

नई दिल्ली। परिधान ब्रांड और फिल्म रेस 3 के आधिकारिक स्टाइल पार्टनर, ब्लैकबेरीज ने जल्द रिलीज होने वाली सलमान खान अभिनीत फिल्म के स्टार कास्ट के साथ एक्सक्लूसिव रेस 3 कलेक्शन का अनावरण किया। इस अवसर पर सुप्रसिद्ध अभिनेता बॉबी देओल और साकिब सलीम ने भी गुड़गांव के एम्बिएंस मॉल में ब्लैकबेरीज स्टोर में उपस्थित होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।
इस विशेष संग्रह में फिल्म में कलाकारों द्वारा पहने गये फैशनेबल शर्ट और ट्राउजर के साथ-साथ कॉकटेल टक्सडोस भी शामिल हैं। ब्लैकबेरीज रेस 3 की श्रृंखला का यह संग्रह सीमित है, जो सभी ब्लैकबेरी स्टोरों में उपलब्ध होगा।
इस अवसर पर ब्लैकबेरीज के वीपी ब्रांड एक्सपीरियंस रमेश कौशिक ने कहा कि रेस 3 का महत्वपूर्ण हिस्सा सर्वोच्चता और फैशन है। मेट्रोपॉलिटन विशिष्टता और क्लास के लिए खास लुक को ध्यान में रखकर इस फिल्म के मुख्य पात्रों ने आधुनिक फैशन और आकांक्षा को परिलक्षित किया है। अभिनेता बॉबी देओल ने कहा, ह्यह्ययह संग्रह सभी फैशन पसंद लोगों को पसंद आएगा। मैंने ब्लैकबेरीज के जो परिधान पहने हैं, वे बहुत आरामदायक थे, और अबू धाबी की तेज गर्मी में वास्तव में स्टाइलिश दिखते थे। साकिब सलीम ने कहा कि ये आउटफिट वास्तव में पावर और स्टाइल को व्यक्त करते हैं, जैसा कि फिल्म के पात्रों को चित्रित किया गया था। पुरुषों के ये फैशनेबल ड्रेस वास्तव में बिल्कुल वर्ग के लिए थे।

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account