Bollywood के नए दाऊद इब्राहिम? इस डी कंपनी के मालिक हैं रामगोपाल वर्मा, जानिए फुल इंफो

नई दिल्ली। Bollywood के हज़ारों रंग हैं, जिनसे आप बख़ूबी वाकिफ हैं। Bollywood का रंग आपको पसंद है। पर अंडर वल्र्ड की दुनिया को और जानन चाहते हैं। इस ख़्वाहिश को कई डायरेक्टरों ने पूरा किया है। सब को आपने सराहा है। इस थीम को रामगोपाल वर्मा करे जल्द पूरा करेंगे। जाने इसकी फुल इंफो।

मुंबई में हुए गैंग वॉर की कहानी

बाॅलवुड को कई कल्ट फिल्में देने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा जल्द ही अपनी नई फिल्म डी कम्पनी लेकर दर्शकों के सामने होंगे। इस फिल्म में वो एक बार फिर से मुंबई के गैंगस्टर्स की कहानी दिखाएंगे। राम गोपाल वर्मा ने अपनी कई फिल्मों में मुंबई में हुए गैंग वॉर की कहानी दिखाई है। एक बार फिर से वो दर्शकों को ऐसी की एक दिलचस्प कहानी सुनाने वाले हैं।

रामू की भी सुनिए

राम गोपाल वर्मा कहते हैं, “मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि मैंने और मेरी टीम ने अश्वत और उनके असली भाई रुद्र की जोड़ी के निर्णायक निर्णय के साथ एक तूफान खड़ा कर दिया है। अश्वत कंठ लगातार अपनी अभिनय साख को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते रहे हैं। उन्हें एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन कर अपने प्रशंसकों को हैरान किया है। यकीनन यह फिल्म हिंदी फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट व्यवसाय में अश्वत और रुद्र के कैरियर के लिए मील का पत्थर साबित होगी।’

 

Bollywood में रामू का बिगेस्ट बयान

 

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने डी कम्पनी की रिलीज से पहले एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो अपनी सफलता का श्रेय डॉन दाऊद इब्राहिम को देते हैं। जब राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि डी कम्पनी सच्चाई के कितनी करीब होगी ? तो उन्होंने बताया, ‘मैंने डी कम्पनी की कहानी इनसाइडर्स से मिली जानकारी के आधार पर बनाई है। साल 2002 में आई मेरी फिल्म दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन की लड़ाई पर आधारित थी और इस बार भी मैं ऐसी ही सच्ची कहानी लेकर आ रहा हूं।

Bollywood के नए दाऊद इब्राहिम

 

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा  वर्मा अपने अगले महत्वाकांक्षी फिल्म प्रोजेक्ट डी कंपनी से अभिनेता अश्वत कंठ को बॉलीवुड के नए दाऊद इब्राहिम और उनके भाई रुद्र कंठ को शब्बीर इब्राहिम कास्कर के रूप में लॉन्च कर रहे हैं। अश्वत ने कहा, फिल्म उनके जीवन पर विस्तार से छूती है। रुद्र ने कहा, फिल्म डी कंपनी के गठन के बारे में बात करती है। दाऊद और शाबिर के बॉन्ड और उनकी यात्रा को दिखाती है।
आरजीवी ने फिल्म उद्योग में रियल भाइयों को पहली बार रील भाइयों की भूमिका निभाने के लिए रोप-अप करके एक तरह का कास्टिंग कूप बनाया है। भारतीय सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू  में रियल ब्रदर्स के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देखने का अलग ही उत्साह रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.