यंग इंडिया के लिए बनी है ‘दोस्ती ज़िंदाबाद’

मुंबई। दर्शक यह न समझें कि ‘अग्निसाक्षी’ और ‘गुलाम ए मुस्तफा’ जैसी हिट फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर पार्थो घोष अब बॉलीवुड से दूर हो चुके हैं। काबिल निर्देशकों का सूरज कभी अस्त नहीं होता। उनके काम में निरंतरता बनी रहती है, भले ही ऐसी दिग्गज़ हस्तियां आसानी से आसानी से किसी फिल्म से नहीं जुड़ती। पार्थो घोष ने लेखक, निर्माता और डिस्टिब्यूटर शैलेश महेश्वरी, श्रुति महेश्वरी, आशीष महेश्वरी व शकील हाशमी से हाथ मिलाया और तैयार की एक यूथ बेस्ड फिल्म, जिसका नाम है ‘दोस्ती ज़िंदाबाद’। पिछले दिनों मुंबई में इस फिल्म का ट्रेेलर लॉन्च किया गया। फिल्म यारियां फेम एक्टर देव शर्मा, साक्षी मैगो, सबीहा अत्तरवाला, राहुल चौधरी और अली खान ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद रहे।

‘दोस्ती जिंदाबाद’ एक कॉमेडी फ़िल्म हैं। बॉलीवुड में आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली फिल्मों से यह फिल्म काफी अलग और नई है। इस फिल्‍म से दोस्‍तों को एक अलग एंगल से पर्दे पर लाने का प्रयास किया गया है, जो यंग इंडिया के दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

यह एक यूथ सेंट्रिक फिल्म है जिससे आज के युवा रिलेट कर सकेंगे। इस फ़िल्म की कहानी हर एक इंसान के साथ घटने वाली घटनाओं से प्रेरित है। फिल्‍म में देव शर्मा, साक्षी मैगो, अब्‍बास खान, सबीहा अत्तरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान, पप्पू पॉलिस्टर और श्रद्धा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account