दिग्गज अभिनेता ब्रज किशोर की ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में होगी एंट्री

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता ब्रज किशोर अब एण्ड टीवी के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में नजर आयेंगे। उन्होंने अपने जमाने के कई मशहूर कलाकारों के साथ काम किया है, जैसे कि प्रेम चोपड़ा, अन्नु कपूर और दीप्ति नवल इत्यादि। अब ब्रज किशोर साब छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी का जादू दिखाने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं।

इस शो में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुये ब्रज किशोर ने कहा, ‘‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी हवा के ताजे झोंके की तरह है। इस शो का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं फिलहाल अपने किरदार के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकता, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि यह किरदार बेहद प्रभावशाली है और इसमें ढ़ेर सारा ड्रामा छिपा हुआ है। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्प होगा कि वह गुड़िया और उसके परिवार वालों की जिंदगी में क्या तूफान लेकर आयेगा। मैं एण्ड टीवी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतने प्यारे शो में काम करने का मौका दिया। कुछ कमाल-धमाल करेंगे आगे!‘‘

 

 

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ के बिल्कुल नये एपिसोड्स देखें, 13 जुलाई 2020 से, रात 8. 00 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में गुड़िया (सारिका बहरोलिया) की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है, जिसका जीवन और हालातों को लेकर अपना अनूठा नजरिया है। गुड़िया की ‘आॅल इज़ वेल‘ यानी कि ‘सब ठीक है‘ दुनिया की झलक दिखाते हुये, इस शो में दिल को छू लेने वाले और हास्यप्रद अंदाज में जिंदगी को लेकर उसके साधारण लेकिन बेतकल्लुफ नजरिये को दर्शाया गया है। यह शो मध्य प्रदेश के स्थानीय अंदाज को पेश करता है। यह शो आपको गुड़िया के आकर्षक सफर पर ले जाता है जिसके किरदारों, कहानी और बोली में राज्य की सौंधी-सौंधी खुशबू नजर आती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.