प्रमुख सुर्खियाँ :

Business News : सिंझा इंटरनेशनल जल्द करेगी बाकी राज्यों में भी विस्तार

नई दिल्ली। दिल्ली की आई एस ओ प्रमाणित कम्पनी सिंझा इंटरनेशनल माकेंट के अपने दो साल के अनुभव के साथ काफी अच्छी सफलता हासिल की है। कम्पनी बहुत ही कम समय में कई राज्यों मे अपना विस्तार कर चुकी है और जल्द ही गुजरात और महाराष्ट्र के प्रमुख शहरो मे कदम रख सकती है।
कम्पनी के निदेषक दिनेश सिंदवानी और पंकज झा हैं। निदेषक दिनेश ने बताया की हमारी कम्पनी कॉस्मेटिक्स, आयूर्वेदिक तथा खाद्दय उत्पादन के क्षेत्र में काम करती है। हमारी कम्पनी आई एस ओ, जी एम पी,आयुष , एफ एस एस ए आई प्रमाणित है।

उन्होंने कहा हमारे उत्पादों की गुणवत्ता काफी उच्च स्तर की है जिससे हमें अच्छे परिणाम मिल रहे हैं, हम अभी अपने उत्पाद देश के कई राज्यों जैसे- पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, झारखण्ड, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में सिंझा ब्रांण्ड नेम से उत्पादों की आपूर्ति कर रहे हैं। हमें बाजार में अच्छा सहयोग मिल रहा है जिससे कम्पनी का मनोबल बढ़ा है। सर्दियों में होने वाली अलग अलग समस्यायों जैसे घुटनो व जोड़ो के दर्द के लिए आर्थो उत्पाद, त्वचा सम्बंधित समस्याओ के लिए कोल्ड क्रीम, बॉडी लोशन और मॉइस्चराइजर एवम इम्युनिटी बढ़ाने के लिए सर्दियों का तोहफा शहद को भी बाजार में उपलब्ध कराया गया है सिंझा इंटरेनशनल का एकमात्र्र उद्देशय यही है की ग्राहक की हर कसौटी पर खरा उतरे

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account