प्रमुख सुर्खियाँ :

सौरव गांगुली को कार्डिएक अरेस्ट, हर कोई कर रहा है दुआ


कोलकाता। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबियत खराब हुई। डाॅक्टरों ने कहा कि उन्हें हल्का कार्डिएक अरेस्ट हुआ। कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके करोडो चाहने वाले सहित टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सहित तमाम उनके साथी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

पता चला है कि डाक्टर उनकी हालत पर लगातार नजर रखे हुए हैं। पता चला है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द और ब्लैकआउट की शिकायत के बाद अस्पताल में दाखिल कराया गया है। खबरें सामने आ रही हैं कि सौरव गांगुली आज यानी शनिवार सुबह जिम कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें चक्कर आ गया और फिर उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बयान जारी कहा कि दादा की स्थिति अब ठीक है। किसी प्रकार की कोई चिंता की बात नहीं है। बहुत जल्द ही वो हमलोगों के साथ पहले ही तरह होंगे। बीसीससीआई के कई अधिकारियों ने अस्पताल से बात की। साथ ही कई भाजपा नेता भी उनके परिवार के संपर्क में बताए जाते हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई और इनकी सलामती की प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट के जरिए सौरव गांगुली के सेहत में जल्द से जल्द सुधार होने की कामना की है। आगे उन्होंने कहा कि मेरे विचार और प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं। साथ ही कहा गया कि मुख्यमंत्री ने अस्पताल प्रशासन से उनके हाल चाल की जानकारी ली।

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह प्रशासनिक सेवाओँ में आ गए। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की कमान संभाली फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष बने।हाल ही में दिल्ली स्थित फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में अरुण जेटली की प्रतिमा के अनावरण के मौके पर गांगुली मौजूद थे, इससे पहले 24 दिसंबर को वह अहमदाबाद में हुए बीसीसीआई की एजीएम में भी शरीक हुए थे।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account