प्रमुख सुर्खियाँ :

डेटॉल ने लॉन्च की डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स रेंज


नई
दिल्ली/ टीम डिजिटल। कीटाणुओं से सुरक्षा देने वाले देश के अग्रणी ब्रांड डेटॉल ने आज डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स के लॉन्च की घोषणा की। यह नहाने के साबुन और हैंडवॉश की नई रेंज है, जिसे ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इस घोषणा के साथ, डेटॉल ने एक नई प्रोडक्ट रेंज विकसित की है, जिसके उत्पादों में डेटॉल की भरोसेमंद सुरक्षा के साथ माताओं द्वारा स्वीकृत तत्व हैं। यह एक ऐसे प्रोडक्ट के साथ एक खास इनोवेशन है जो कि पैराबीन्स, डाई और टैक्स से मुक्त है। यह माताओं को ठीक वही चीज़ प्रदान करता है जो वे चाहती हैं। ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, इस खास प्रोडक्ट इनोवेशन को तैयार किया है। इससे यह सुनिश्चित करनेका प्रयास किया गया है कि आज की माताओं को कम कैमिकल के साथ भरोसेमंद सुरक्षा दोनों प्राप्त हों। इसी के चलते, डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स में बीमारी फैलाने वाले 100 कीटाणुओं से सुरक्षा के साथ 0ः पैराबीन्स, 0ः डाई और 0ः टैल्क है।

इस लॉन्च पर बात करते हुए पंकज दुहान, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, आरबी साउथ एशिया हेल्थ ने कहा कि भारत में डेटॉल की समृद्ध विरासत इसे माताओं के लिए एक विश्वसनीय भागीदार बनाती है और हम लगातार उनकी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए अपने उत्पाद की पेशकश को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

माताओं द्वारा स्वीकृत सामग्रियों के साथ, हमने डेटॉल की भरोसेमंद सुरक्षा में मां के प्यार को भी शामिल किया है। यह वास्तव में एक ऐसी रेंज है जिसमें ‘डेटॉल की सुरक्षा के साथ मां का स्पर्श’ भी है। डेटॉल को-क्रिएटेड विथ मॉम्स साबुन और हैंडवॉश  प्रकृति से प्रभावित दो खुशबुओं में आता है – ये हैं तुलसी और जैस्मिन। यह निम्न प्रकार के पैक में उपलब्ध होगा –

75 ग्राम सिंगलः 30 रुपए के आरंभिक मूल्य के साथ।
75 ग्राम मल्टी पैकः 4 खरीदें पाएं 1 मुफ्त के ग्राहक ऑफर के साथ लॉन्च किया गया, कीमत 160 रुपए।
125 ग्राम मल्टी पैकः 4 खरीदें पाएं 1 मुफ्त के ग्राहक ऑफर के साथ लॉन्च किया गया, कीमत 260 रुपए।
200 मिली. लिक्विड हैंडवॉश 175 मिली. कॉम्बो पाउच के साथः कीमत 125 रुपए।
175 मिली. रिफिल पाउच 3 की खरीद पर 40 रुपए की छूट के साथः कीमत 146 रुपए।
यह भारत के सभी किराना दुकानों, डिपार्टमेंटल स्टोर, फार्मासिस्ट पर और अग्रणी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्ध होगा।

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account