हिबा और हर्षदा ने दी ईद की मुबारकबाद

 

नई दिल्ली/मुंबई। शनिवार को ईद पूरे हर्षोल्लास के साथ पूरे देश में मनाई जा रही है। राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद ने ईद-उल-फितर की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई दी है। राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि ईद-उल-फितर के पाक मौके पर मैं सभी नागरिकों और विशेष रूप से देश और विदेश में रहने वाले हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। रोजेदारों की इबादत के बाद पवित्र रजमान महीने का समापन उत्सव मनाने का अवसर है। मैं कामना करता हूं कि यह अवसर पर हमारे समाज में भाईचारा और आपसी समझ बढ़े।

वहीं, फिल्म नगरी मुंबई में कई सेलिब्रेटिज ने अपने ढंग से ईद की मुबारकबाद दी। सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ की हिबा नवाब उर्फ इलायची ने कहा कि यह ईद मेरे लिए बहुत खास होने वाला है, क्योंकि इस साल में इसे अपने परिवारवालों के साथ मना रही हूं। हमने सोचा है कि इस बार परिवारवाले और दोस्त इकट्ठा होंगे। मैं उम्मीद करती हूं कि लजीज खाने के साथ खूब मजा आने वाला है। मेरी मां बहुत अच्छा खाना बनाती हैं और इस दिन वह कुछ बहुत ही बेहतरीन पकवान बनाती हैं। इस खास मौके पर मैंने घर को सजाने का सोचा है। मैं घर को फूलों के साथ सजाऊंगी। बहुत ज्यादा तो कुछ नहीं होगा, लेकिन सुंदर-सा माहौल तैयार करूंगी। उन्होंने कहा कि ईद के मौके पर हमें जरूरतमंद लोगों को मदद करनी चाहिए। जो सामर्थ्यवान हैं, वो समाज के वंचितों और जरूरतमंदों की बेहतरी के लिए कार्य करें। जितना बन सके, उतनी चैरिटी करनी चाहिए। यही मेरी सबसे बड़ी ईदी होगी और सबसे बड़ा सदका।

 

वहीं, दूसरी ओर एक्टर हर्षदा पाटिल ने अपने सहयोगी फोटोग्राफर संगीत  कौशिक , मेकअप एक्सपर्ट निशा गुलाटी एवं शमा खान की तरफ से ईद की मुबारक दी। हर्षदा पाटिल ने कहा कि यह दिन पूरे देशवासियों के लिए खास है। इस दिन हम एक-दूसरे से मिलकर मुबाकरबाद देते हैं। यह सामाजिक सौहार्द्र और देश की गंगा-जमुनी तहजीब का परिचायक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.