केजरीवाल पर अब मिर्ची अटैक !

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक, जिस दौरान केजरीवाल अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे, तभी एक अज्ञात शख्स ने उनकी आंखोंं में मिर्च पाउडर डाल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया है। हमलावर का नाम अनिल है। वह माचिस की डिबिया में चिली पाउडर लेकर आया था।

जानकारी के मुताबिक, अनिल ने दिल्ली सचिवालय में सीढ़ियों के पास केजरीवाल को बात करने के लिए रोका। केजरीवाल जैसे ही रुके, अनिल ने उनका चश्मा खींचकर आंखों में मिर्ची डाल दी। इस धड़पकड़ में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया है। अनिल ने केजरीवाल से बहस करते हुए कहा, ‘मैं आपको गोली मारने आया हूं। मैंने पहले ही फेसबुक पोस्ट के जरिए यह बात बता चुका हूं।’ उस शख्स के पास माचिस, मिर्च पाउडर सहित कई दूसरी चीजें भी मिली हैं। वहीं, कुछ ही देर में केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब केजरीवाल के साथ इस तरह की घटनाएं हुई हो। इससे पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंक दी थी। एक रैली के दौरान ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ भी मारा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.