एबीए कोर्प ने सेक्टर 121 में दी क्लियो काउंटी की डिलीवरी

नोएडा। लम्बे समय से रियल एस्टेट सेक्टर कमज़ोर स्थिति में बना हुआ है और परियोजनाओं में देरी की खबरें आम हो चुकी हैं, खास तौर पर नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे में घर के खरीददारों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। डेवलपर इन्वेंटरी की अति-आपूर्ति से जूझ रहें हैं जिसके चलते खरीददारों का भरोसा कम हुआ है। इन सब केे विपरीत नोएडा आधारित एबीए कोर्प अपनी सबसे महत्वाकांक्षी लग्जरी परियोजना क्लियो काउन्टी का पोज़ैशन समय से पहेले देने के लिए तैयार हो गए है।
एबीए कोर्प को गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्धता तथा परियोजनाओं की डिलीवरी समय पर देने के लिए जाना जाता है। कम्पनी ने हमेशा से उपभोक्ताओं के संतोष को सबसे ज़्यादा महत्व दिया है। ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में चैरी काउंटी की डिलीवरी समय पर देने के बाद ग्रुप अब क्लियो काउंटी की डिलीवरी भी समय से पहले देने जा रहा है। गौरतलब है कि इस क्षेत्र में आमतौर पर यह देखने में नहीं आता है कि परियोजनाओं की डिलीवरी समय पर दी जाए।
क्लियो काउंटी परियोजना नोएडा की अगली बड़ी परियोजना है। इजिप्ट की थीम पर आधारित यह परियोजना अपने आधुनिक आर्कीटेक्चर एवं गुणवत्तापूर्ण डिज़ाइन के साथ लक्ज़री जीवनशैली का अनूठा अनुभव प्रदान करती है। यह विश्वस्तरीय सुविधाओं से युक्त ‘एशिया की बेस्ट थीम बेस्ड परियोजना- ( एशिया की सर्वश्रेष्ठ थीम आधारित परियोजना)’ है, जो आने वाले समय में एनसीआर में चर्चा का केन्द्र बन जाएगी। साथ ही नोएडा शहर की पहली एलीवेटेड रोड से क्लियो काउन्टी तक पहुंचाना भी अब आसान एवं सुगम हो जाएगा। छह लेन का यह काॅरीडोर डीएनडी से सेक्टर 121 के टी-जंक्शन तक (जहां क्लियो काउन्टी स्थित है) यात्रा के समय को मात्र 10 मिनट तक ले आएगा, ऐसे में यह नोएडा से दक्षिणी दिल्ली तक कम से कम समय की ड्राइव होगी।
इस मौके पर श्री अमित मोदी, डायरेक्टर, एबीए कोर्प और वाईस प्रेज़ीडेन्ट क्रेडाई, वेस्टर्न यूपी ने कहा, ‘‘रियल सेक्टर पिछले कुछ सालों में मंदी के दौर से गुज़र रहा है और हम अपने उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते हैं। क्लियो काउंटी सार्दे इंट सीमेंट के घर ही नहीं, बल्कि अपने उपभोक्ताओं को अन्तरराष्ट्रीय जीवनशैलीका सुनहरा अनुभव प्रदान करेगी। रियल एस्टेट में मंदी के बावजूद हमने समय से पहले परियोजना की डिलीवरी दी है, यह बात हमें उद्योग जगत के सभी खिलाड़ियों से अलग बनाती है। हम अपने सभी निवेशकों और क्लियो काउंटी की टीम के प्रति आभारी हैं, जिनके सहयोग से यह सम्भव हो पाया है।’’
25 एकड़ की इस सम्पत्ति में सभी आधुनिक सुविधाएं हैं जैसे भारत में स्काय-ब्रिज से युक्त पहला पांच स्तरीय कैस्केडिंग स्विमिंग पूल, मिस्ट गार्डन जो आपको शांति की अनुभूति देता है, भारत का सबसे बड़ा चाइल्ड प्ले एरिया, लिटल फरोहा लैण्ड, जिसमें एक मिनी वाॅटर थीम पार्क, समर्पित ट्रैम्पोलिन एरिया एवं सैण्ड पिट सहित सात प्ले एरिया हैं। क्लियो काउन्टी विलासितापूर्ण जीवनशैली का शानदार अनुभव प्रदान करती है।

थीम आधारित क्लियो काउंटी ने अन्तरराष्ट्रीय सौन्दर्य के अनूठे मापदण्ड स्थापित किए हैं। परियोजना में वो सभी अवयव शामिल हैं जो इसे अन्तरराष्ट्रीय स्तर के समकक्ष बनाते हैं। एबीए कोर्प को पर्यावरण के अनुकूल बनाने तथा उपभोक्ताओं को आधुनिक डिज़ाइन एवं जीवनशैली का अनुभव प्रदान करने के लिए इसमें अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। मुश्किलों और मंदी से जूझते रियल एस्टेट सेक्टर में एबीए कोर्प ने भारतीय उपभोक्ताओं के दिलों में खास जगह बना ली है। टाउनशिप को बेस्ट रेज़ीडेन्शियल प्राॅपर्टी आॅफ द ईयर नोर्थ इण्डिया के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। एबीए कोर्प एनसीआर में निरन्तर विश्वस्तरीय परियोजनाएं/ टाउनशिप्स बना रहा है और गुणवत्ता के साथ किसी तरह का समझौता किए बिना उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट जीवनशैली का शानदार अनुभव प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.