प्रमुख सुर्खियाँ :

डी2एच मैजिक’ स्ट्रीमिंग डिवाइस के साथ मनोरंजन की दुनिया पर राज करो

नई दिल्ली / टीम डिजिटल  डिश टीवी इंडिया लिमिटेड, ने अपनी तरह का पहला कंटेंट स्ट्रीमिंग सॉल्‍यूशन  ‘डी2एच मैजिक’ लॉन्‍च किया है. यह उपभोक्ता को अपने मौजूदा डी2एच सेट टॉप बॉक्स पर ही डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग और ओटीटी एप्‍स एक्‍सेस करने की अनुमति देता है. डी2एच मैजिक से वास्‍तविक समय में आने वाले टीवी कंटेंट और इंटरनेट पर उपलब्ध सर्वोत्कृष्ट कंटेंट के बीच मौजूद अंतर भरेगा. यह उपभोक्ताओं को कैच-अप टीवी शोज, ओरिजनल वेब सीरिज और लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म पर उपलब्ध वीडियो कंटेंट देखने में सक्षम बनाएगा। साथ ही ओटीटी स्ट्रीमिंग एप्‍स जैसे कि ज़ी5, वाचो, ऑल्टबालाजी, हंगामा प्ले को अंग्रेजी, हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओँ में देखा जा सकेगा.

नई डिवाइस के लॉन्च के मौके पर श्री अनिल दुआ, एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर एवं ग्रुप चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव ऑफीसर, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “हम डी2एच मैजिक के लॉन्‍च की घोषणा करते हुए खुशी महसूस हो रही है. इससे हमारे उपभोक्ता अपने टीवी सेट पर शानदार ढंग से एक ही रिमोट कंट्रोल का इस्तेमाल कर लाइव टीवी के साथ ही इंटरनेट आधारित कंटेंट भी देख सकेंगे. हम डिश टीवी इंडिया लिमिटेड में हम अपने उपभोक्ताओं के लिए नवीनतम तकनीक और इनोवेशन लाने में विश्‍वास करते है. डी2एच मैजिक इसी दिशा में उठाया गया एक नया कदम है.”

इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, उपभोक्ताओं को ‘डी2एच मैजिक’ डिवाइस के जरिये अपने नवीनतम डी2एच सेट-टॉप बॉक्स को उपलब्ध वाई –फाई या मोबाइल हॉटस्पॉट से जोड़ना होगा. मैजिक डिवाइस को सेट टॉप बॉक्स के यूएसबी पोर्ट से कनेक्‍ट किया जा सकता है. यह डिवाइस सभी के लिए और एकीकृत इंटरफेस के लिए एक रिमोट कंट्रोल के साथ उपलब्‍ध होगी.

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account