प्रमुख सुर्खियाँ :

डाबर आंवला ने किया किड्स हेयर केयर रेंज लॉन्च

 

नई दिल्ली / टीम डिजिटल।  नए युग के उपभोक्ताओं तक पहुंचने की रणनीति के अंतर्गत, डाबर इंडिया लिमिटेड ने डाबर आंवला ब्रांड के साथ बच्चों के बालों की देखभाल श्रेणी में प्रवेश की घोषणा की। नई डाबर अमला किड्स रेंज में डाबर अमला किड्स नँरिशिंग हेयर ऑयल और डाबर अमला किड्स नँरिशिंग शैम्पू शामिल हैं, जिन्हें विशेष रूप से ई-कॉमर्स स्पेस में लॉन्च किया जा रहा है।

इसके बारे में जानकारी देते हुए डाबर इंडिया लिमिटेड मार्केटिंग हेड-हेयर केयर रजत नंदा ने कहा कि उपभोक्ता आज ऐसे उत्पादों की तलाश कर रहे हैं जो विशिष्ट समाधान प्रदान करते हैं और विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। यह आवश्यकता अब बालों के देखभाल की श्रेणी में भी स्पष्ट है। कोई भी कंपनी आज बच्चों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए उत्पाद प्रदान नहीं करता है। बच्चों के लिए एक विशेष हेयर केयर रेंज की आवश्यकता आज एक अधूरी जरूरत है। इस जरूरत को पूरा करने के लिए डाबर ने अपने प्रमुख ब्रांड डाबर अमला के तहत विशेष रूप से बच्चों के लिए उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला विकसित की है।

रजन नंदा ने कहा कि वयस्कों की तुलना में बच्चों के बाल और स्केल्प अधिक सेन्सिटिव होते हैं। इसलिए इसे विशेष देखभाल की आवश्यकता है। और जब बच्चों की बात आती है, तो सुरक्षा और अतिरिक्त पोषण दो प्रमुख पैरामीटर हैं। डाबर आमला किड्स नँरिशिंग हेयर ऑयल और शैम्पू दोनों ही इन विशिष्ट आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से तैयार किए गए हैं।बता दें कि डाबर अमला किड्स नँरिशिंग हेयर ऑयल 120 रुपये की कीमत वाले 200 मिलीलीटर के पैक में उपलब्ध है, जबकि डाबर अमला किड्स नँरिशिंग शैम्पू 200 मिलीलीटर के पैक में 145 रुपये की कीमत में आता है। यह उत्पाद 265 रुपये की कीमत वाले कैसल कॉम्बो पैक में भी उपलब्ध हैं।

डाबर आमला किड्स नँरिशिंग हेयर ऑयल प्राकृतिक तेल के अर्क से बनाया गया है । आंवला के साथ जैतून का अर्क, बादाम का अर्क और विटामिन ई से संवर्धित, डाबर आंवला किड्स बच्चों को लंबे, मजबूत और नरम बाल देता है। यह विशेष तेल पराबेन और पैराफिन मुक्त है। डाबर आंवला किड्स नँरिशिंग शैम्पू एक प्राकृतिक क्लीन्जर है, जिसमें सल्फेट्स और पैराबेंस नहीं होते हैं। यह आपके बच्चे के बालों को धीरे से साफ करता है, और बादाम और आंवला के अर्क लंबे, मजबूत और चमकदार बालों के लिए पोषण देता है। इसमें शिकाकाई भी शामिल है, जो विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होता है जो टेक्सचर में सुधार करता है और स्केल्प को साफ रखता है।

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account