प्रमुख सुर्खियाँ :

डाबर की बेबी केयर रेंज लॉन्च

नई दिल्ली। डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज 8 नए उत्पादों के साथ ’डाबर बेबी रेंज’ की शुरूआत करते हुए अपने बेबी केयर पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। इन बेबी केयर उत्पादों में डाबर बेबी ऑयल, डाबर बेबी वॉश, डाबर बेबी क्रीम, डाबर बेबी शैम्पू, डाबर बेबी डेली मॉइस्चर लोशन, डाबर बेबी मॉइस्चराइजिंग वाइप्स, डाबर बेबी टेल्क-फ्री पाउडर और डाबर बेबी जेंटाइल नर्शिंग सोप शामिल हैं। अमेजन.इन पर विशेष रूप से उपलब्ध, नई डाबर बेबी रेंज को अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया।

इस बेबी रेंज को लॉन्च करते हुए श्री अजय सिंह परिहार, प्रमुख-हेल्थकेयर ओटीसी, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा कि “डाबर में, हम आपके और आपकी शिशु के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। देखभाल उत्पादों की बढ़ती मांग के साथ, हमने डाबर बेबी केयर पोर्टफोलियो को आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से समृद्ध उत्पादों की श्रेणी के साथ विस्तारित करने का निर्णय लिया है। उत्पादों की डाबर बेबी रेंज में कोई हानिकारक रसायन नहीं है।“

श्री समर्थ खन्ना, हेड, ई-कॉमर्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा कि “विभिन्न ऑनलाइन चैनल भागीदारों के माध्यम से ग्लोबल ऑनलाइन बेबी प्रोडक्ट्स बाजार विश्लेषण ने हमें क्षेत्र, वर्गीकरण, और युवा माता-पिता की आवश्यकता के आकलन के मामले में गुणवत्ता के आंकड़ों और उपयुक्त आंकड़ों के साथ मदद की। डाबर में अपनी जड़ों के प्रति सच्चे रहते हुए, हमने इस बेबी केयर रेंज का निर्माण किया है जो उपयोगी प्राकृतिक तत्वों, रसायनों से मुक्त और बच्चे के लिए कोमल अहसास प्रदान करता है। बच्चे को पसंद करने वाली आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों के साथ, हमने इस रेंज को नया किया है जो एक मां की बिना शर्त के प्यार की तरह बच्चे की त्वचा को पोषण, देखभाल और प्यार करता है।“

श्री अक्षय साही, निदेशक और प्रमुख, प्राइम, अमेजन इंडिया ने कहा कि “हम 6 और 7 अगस्त को प्राइम डे के दौरान डाबर की बेबी केयर उत्पादों की रेंज लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। प्राइम सदस्य शैंपू, तेल, क्रीम, लोशन सहित अन्य काफी कुछ प्राकृतिक और रासायनिक-मुक्त सामग्री से बने बेबी केयर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का ऑर्डर और आनंद ले सकते हैं। इस प्राइम डे, पर सदस्यों को अपने घरों के आराम और सुरक्षा से खरीदारी, बचत और ब्लॉकबस्टर मनोरंजन में सर्वश्रेष्ठ के दो पूर्ण दिन का आनंद लेने का मौका मिल रहा है।”

 

  •  डाबर बेबी ऑयल में जोजोबा, ऑलिव और बादाम शामिल हैं, जो दैनिक पोषण प्रदान करने और आपके बच्चे की त्वचा की नमी को बनाए रखने में मदद करने के लिए जाने जाते हैं।
  • डाबर बेबी वॉश में एलो वेरा, कोकोनट और कैलेंडुला की उपयोगी गुण हैं, जो त्वचा को पोषण देते हुए सफाई प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं।
  • डाबर बेबी क्रीम एलो वेरा, विंटर चेरी, बादाम और नद्यपान से समृद्ध है। डाबर बेबी क्रीम दैनिक मॉइस्चराइजिंग और बच्चे की त्वचा के पोषण के लिए एक विशेष रूप से विकसित फार्मूलेशन पर आधारित है।
  • डाबर बेबी शैम्पू में हिबिस्कस, गोज़बेरी और एलो वेरा के भी उपयोगी गुण है, जो आपके बच्चे की त्वचा को पोषण देने के साथ-साथ बालों की सफाई करने के लिए जाने जाते हैं।
  • डाबर बेबी डेली मॉइस्चर लोशनहास एलो वेरा, विंटर चेरी, बादाम और नद्यपान, जो मॉइस्चराइजिंग और बच्चे की त्वचा को पोषण देने में मदद करता है।
  • डाबर बेबी मॉइस्चराइजिंग वाइप्स एलो वेरा और अंबा हल्दी से बना है। यह दैनिक मॉइस्चराइजिंग और बच्चे की त्वचा को नरम-मुलायम बनाए रखने के लिए अच्छा है।
  • डाबर बेबी पाउडर अरारोट, मकई, दलिया पाउडर, बादाम और जैतून से बना है। यह एस्बेस्टोस और टेल्क जैसे हानिकारक तत्वों से मुक्त है।
  • डाबर बेबी जेंटल नर्शिंग साबुन में एलो वेरा और अम्बा हल्दी की अच्छाई होती है, और इसे विशेष रूप से बच्चे की त्वचा की कोमल सफाई के लिए विकसित किया गया है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account