प्रमुख सुर्खियाँ :

‘डाबर सैनिटाइज’ के साथ डाबर ने हैंड सैनिटाइजर्स बाजार में प्रवेश किया

नई दिल्ली। प्रमुख आयुर्वेदिक स्वास्थ्य और पर्सनल केयर कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज ‘डाबर सैनिटाइज’ के लॉन्च के साथ हैंड सैनिटाइजर बाजार में प्रवेश की घोषणा की। यह प्रारंभिक रूप से सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। यह अल्कोहल-बेस्ड हैंड सैनिटाइजर्स की रेंज, रोग पैदा करने वाले कीटाणुओं से सुरक्षा प्रदान करने में अत्यधिक प्रभावी है।

डाबर की हैंड सैनिटाइज़र रेंज ‘डाबर सैनिटाइज’ ब्रांड नाम के तहत उपलब्ध है, जो साबुन और पानी के उपयोग के बिना तुरंत 99.9% कीटाणुओं को मारता है। डाबर सैनिटाइज़ तीन सुगंधों में उपलब्ध है – रेगुलर, लेमन और स्ट्राबेरी। यह पांच आकारों में उपलब्ध है, 500 मिलीलीटर बोतल की कीमत 370 रुपए है, 250 मिलीलीटर 200 रुपए में, 85 मिलीलीटर 112 रुपए में, 60 मिलीलीटर 85 रुपए में और 50 मिलीलीटर 72 रुपए में।

डाबर इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग हेड-होम एंड पर्सनल केयर श्री राजीव जॉन ने कहा: “आज की दुनिया में नए वायरस और महामारी के उभरने से उपभोक्ताओं को स्वास्थ्य संबंधी खतरों का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए तत्काल और हर जगह संरक्षण प्राप्त करने की आवश्यकता बढ़ रही है। डाबर सैनिटाइज हैंड सैनिटाइजर उपभोक्ताओं को कभी भी, कहीं भी जानलेवा बैक्टीरिया और वायरस से सुरक्षा प्रदान करते हैं।”

“डाबर सैनिटाइज को शुरुआत में ई-कॉमर्स स्पेस पर लॉन्च किया गया है। डाबर आने वाले दिनों में ब्रांड को मॉडर्न रिटेल और ऑफलाइन स्टोर्स तक पहुंचाएगा। हम मजबूत डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क का लाभ उठाएंगे और मॉडर्न रिटेल पर शुरुआती फोकस रहेगा। इस तरह के घातक वायरस से खुद को बचाए रखने के लिए उपभोक्ताओं को जागरूक करने हेतु हम एक अभियानों की श्रृंखला भी चला रहे हैं।”श्री राजीव जॉन ने कहा।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account