डाट्सुन ने भारत में शुरू किया 5वीं वैश्विक वर्षगांठ का उत्सव

गुड़गांव। भारत में अपनी पांचवीं वैश्विक वर्षगांठ का उत्सव मनाने के लिए डाट्सुन ने गुरुवार गुड़गांव में वर्टेक्स निसान से डाट्सुन एक्सपीरियंस जोन के तीसरे चरण की शुरूआत की। 2017 में दो सफल सीजन के बाद डैटसन एक्सपीरियंस जोन 2018 में अधिक व्यापक कवरेज और अनुभव के साथ वापस आ गया है। शुरू होने वाले विशेष रूप से डिजाइन किए गए 12 केंद्र आकर्षक चीजों के साथ जिसमें 5वीं वर्षगांठ के उत्सव का अभियान पूरे भारत में निसान/डाट्सुन शोरुम के 50-100 किमी के दायरे में 750 अलग-अलग स्थानों की यात्रा करेगा जिनमें 160 जिले और 300 से अधिक तहसील शामिल हैं।
इस लॉन्च के बारे में पीटर क्लिसोल्ड, उपाध्यक्ष मार्केटिंग, निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि भारत में अपने उपभोक्ताओं को प्रगतिशील गतिशीलता मुहैया कराने की हमारी कोशिश रही है। 2017 में दो सफल सीजन के बाद हम तीसरे सीजन की शुरूआत करने को लेकर उत्साहित हैं जहां हमारा लक्ष्य डाट्सुन एक्सीपीरियंस जोन देष में 750 स्थानों पर पहुंचाना है। यह दूरदराज के इलाकों में उपभोक्ताओं तक पहुंचने और अपने उत्पादों के माध्यम से अपने ब्रांड के भरोसे का अनुभव मुहैया कराने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम इस तीन महीने तक चलने वाले प्रचार अभियान के माध्यम से नए ग्राहकों का अपने परिवार में स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं।
डाट्सुन एक्सपीरियंस जोन 3 संभावित ग्राहकों को गो और गो के साथ-साथ अपनी प्रमुख गाड़ी रेडी-गो की टेस्ट ड्राइव लेने का अवसर देता है, इसके साथ कैंटर्स वैन के साथ आने वाले मनोरंजन और गेम्स का लुत्फ उठाने का भी मौका उन्हें मिलता है। ये कैंटर्स ग्राहकों के साथ बातचीत का माध्यम होंगे जिनमें रेडी गो एएमटी की सर्वश्रेश्ठ खूबियों को प्रदर्शित करने, डाट्सुन के नवीनतम उत्पाद पोर्टफोलियो को प्रस्तुत करने और डाट्सुन ब्रांड मर्केंडाइज को विकसित करने की व्यवस्था होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.