प्रमुख सुर्खियाँ :

दीपिका पादुकोण हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन की इकाई एसटीएक्स फिल्म्स की दो संस्कृतियों पर आधारित रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगी। कंपनी ने मंगलवार को यह घोषणा की। पादुकोण अपने बैनर ‘का प्रोडक्शन्स’ के तले इस फिल्म के निर्माण से भी जुड़ेंगी। इसकी घोषणा एसटीएक्स फिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के अध्यक्ष एडम फोगेलसन ने एक बयान में की। फोगेलसन ने दीपिका को भारत के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय कलाकारों में से एक बताया है। अभिनेत्री ने हॉलीवुड में ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से काम की शुरुआत की थी।

इस परियोजना से जुड़ने के लिए यह स्टूडियो ‘टेम्पल हिल प्रोडक्शन’ के वयाक गोडफ्रे और निर्माता मार्टी बोवेन से भी बातचीत कर रहा है। टेम्पल हिल प्रोडक्शन ‘ट्विलाइट’ फ़्रेंचाइजी और ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’, ‘लव, सिमोन’ समेत कई अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार दो अलग-अलग संस्कृतियों के इर्द-गिर्द है और यह एक रोमांटिक कॉमेडी है। पादुकोण ने कहा कि उनकी निर्माण कंपनी का लक्ष्य वैश्विक आकर्षण वाली सार्थक कहानियों से जुड़ना है और आगामी प्रोजेक्ट उस लक्ष्य को पूरा करता है। उन्होंने कहा कि वह एसटीएक्स फिल्म्स और टेम्पल हिल प्रोड्कश्न्स के साथ जुड़कर रोमांचित महसूस कर रही हैं।

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account