प्रमुख सुर्खियाँ :

दिल्ली बार कौंसिल में नए चेहरों को लाने की अपील

एडवोकेट सरफराज अहमद सिद्दीकी के समर्थन में साकेत बार एसोसिएशन में इकट्ठे हुए वकील. वकीलों की बेहतरी के लिए परिवर्तन है जरूरी.

नई दिल्ली। अब अधिक दिन नहीं बचे हैं दिल्ली बार कौंसिल के चुनाव में। दिल्ली बार कौंसिल ने अधिवक्ताओं की अंतिम सूची जारी कर दी है। इस चुनाव में अपनी उम्मीदवारी को मजबूत करने के लिए एडवोकेट सरफराज अहमद सिद्दीकी लगातार संपर्क अभियान चला रहे हैं। अधिवक्ताओं से मेलजोल बढा रहे हैं। उसी क्रम में साकेत बार एसोएिशन के सेमिनार हाॅल में सैकडों अधिवक्ता आपस में मिले। वकीलों के वेलफेयर की बात की।
इस अवसर पर एडवोकेट असगर खान ने कहा कि हमें अपने समुदाय की बेहतरी के लिए सोचना होगा। हम वकला समुदाय से आते हैं। हमें अपने अधिवक्ताओं के लिए काम करना होगा। यह चुनाव बेहद अहम है। दिल्ली बार कौंसिल में परिवर्तन होना चाहिए। इस चुनाव में हमें उन्हें ही अपना नुमांइदा बनाना चाहिए, जो सक्षम हो। जो हमारे बीच का हो। जो हमारे सुख-दुख में साथ रहता हो। एडवोकेट शकील अहमद ने भी दिल्ली बार कौंसिल चुनाव में नए लोगों को बार कांैसिल चुनाव में जिताने की वकालत की।
दिल्ली बार कौंसिल का चुनाव लड रहे एडवोकेट सरफराज अहम सिद्दीकी ने कहा कि मेरा संदेश सीधा और सरल है। वकील बिरादरी की बेहतरी के लिए नए लोगों को इस चुनाव में जिताएं। जिनके प्रति आप आशावान हों कि ये हमारी बिरादरी का भला करेंगे। प्रयास करेंगे, तो परिवर्तन अवश्य होगा। उन्होंने कहा कि अभी भी एक वकील के रूप में मुझसे जो बन पडता है, नए वकीलों की सहायता करता हूं। उनका वेलफेयर, उनका काम, उनकी बेहतरी के लिए कई सीनियर्स से बात करता हूं। इस दौरान एडवोकेट फलक मोहम्मद ने भी बार कौंसिल के चुनाव में एडवोकेट सरफराज अहमद सिद्दीकी के समर्थन में वकीलों को एक होने के लिए आह्वान किया। कौंसिल चुनाव में नए उर्जा और नए सोच की बात की। वकीलों के वेलफेयर की बात की। आयोजन में अपने समर्थकों के साथ आकर उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में एडवोकेट सरफराज अहमद सिद्दीकी को वोट देने और जिताने की अपील की।
इस कार्यक्रम में साकेत बार एसोसिएशन के पे्रसिडेंट एडवोकेट करनैल सिंह , जनरल सेके्रटरी एडवोकेट धीर सिंह कसाना ने आयोजन की सफलता के लिए बधाई दी।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account