प्रमुख सुर्खियाँ :

Delhi News : जनता की हर समस्या का करेंगे हम समाधान : विजय भगत

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के स्थायी समिति के उपाध्यक्ष विजय कुमार भगत ने अपने वार्ड स्वामी श्रद्धानंद कॉलोनी के कई नौ आरडब्लूए के प्रधान और प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस बैठक में अशोक विहार थाना के एसीपी श्री अशोक कुमार, एसएचओ श्री हरेंद्र भी उपस्थित रहे। जनप्रतिनिधि और पुलिस पदाधिकारियों ने उपस्थित जनता की समस्याओं को सुना और यथाशीघ्र इसके समाधान की बात कही।

वार्ड नंबर 20 स्वामी श्रद्धानंद कॉलोनी के निगम पार्षद व स्थायी समिति के उपाध्यक्ष विजय कुमार भगत ने कहा कि हमें बेहद खुशी है कि एक सकारात्मक बैठक हुई।हमारे वार्ड नंबर 20 स्वामी श्रद्धानंद कॉलोनी में किसी प्रकार की कोई जनसमस्या न हो, इसके लिए हम सब मिलकर लगातार प्रयास करते हैं। इसी प्रयास के तहत हमने वार्ड नंबर 20 के 9 कालोनी के आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष और पदाधिकारियों के साथ दिल्ली पुलिस के एसीपी श्री अशोक जी, एसएचओ श्री हरेंद्र जी के साथ बैठक की। बैठक में लोगों ने अपनी अपनी बातें रखीं। मेरी भी कुछ मांग थीं। हमें बेहद खुशी है कि एसीपी ने सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया है।

बता दें कि इस बैठक में राकेश गहलोत, जोगिंद्र गोला,इरशाद,अनिल मिश्रा,सेवा बस्ती से अनिता शर्मा ,धर्म प्रकाश शर्मा, राजेश गुप्ता, त्रिलोक कपूर, ईश्वर हवलदार, जग्गी राठी, डॉ बीर सिंह, प्रमोद सिंह, बिमला शर्मा, चंचल,हरदयाल माहौर उपस्थित रहे। उपस्थित लोगों ने पुलिस पदाधिकारियों से पुलिस की गश्त बढ़ाने की भी बात की। ताकि कॉलोनिवासियों में पहले से अधिक सुरक्षा का भाव जगे। महिलाएं और बुजुर्ग बेखौफ होकर आवाजाही कर सकें। पुलिस पदाधिकारी ने इसके लिए आश्वासन दिया है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account