प्रमुख सुर्खियाँ :

सड़क हादसे में कांस्टेबल की मौत

नई दिल्ली । पश्चिम जिले के विकासपुरी इलाके में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को टक्कर मार दी। हादसे में सिपाही की मौत हो गई। मृतक की पहचान हरि सिंह मीणा (31) के रूप में हुई है। हादसे के समय हरि भारत बंद के दौरान मुखर्जी नगर इलाके में ड्यूटी कर मोहन गार्डन स्थित अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी वाहन चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार मूलत: राजस्थान का रहने वाला हरि सिंह परिवार के साथ मोहन गार्डन, उत्तम नगर में रहता था। परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां तमन्ना और अनन्या हैं। 2004 में हरि दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल भर्ती हुआ था। फिलहाल उसकी तैनाती उत्तर-पश्चिम जिले के एचएसीआर (हेड असिस्टेंट करेक्टर रोल) ब्रांच में थी। मंगलवार को भारत बंद को देखते हुए उसकी ड्यूटी मुखर्जी नगर इलाके में लगाई गई थी।
रात करीब 8.30 बजे हरि अपनी ड्यूटी समाप्त कर घर लौट रहा था। इस बीच रिंग रोड, विकासपुरी, चंदर विहार से गुजरते समय अज्ञात वाहन ने हरि की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद हरि को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद हरि का शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस घटना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मामले की जांच कर रही है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account