किरोड़ी मल कॉलेज बना मुक्केबाजी चैंपियन

नई दिल्ली। किरोड़ी मल कॉलेज ने छह स्वर्ण, दो रजत और एक कांस्य पदक सहित कुल नौ पदकों के साथ दिल्ली विश्वविद्यालय अंतर कॉलेज मुक्केबाजी के पुरुष वर्ग में चैंपियन होने का गौरव हासिल किया। महिला वर्ग में लक्ष्मीबाई कॉलेज की टीम विजेता रही।
प्रतियोगिता की संयोजक डॉ. बेनु गुप्ता के अनुसार किरोड़ी मल कॉलेज ने कुल 25 अंक हासिल किए। उसके लिए आकाश, अंकुश, सत्यम, इशमीत, मनविंदर और हर्ष ने स्वर्ण पदक जीते वहीं आयुष और आर्यवीर ने रजत और रिषभ ने कांस्य पदक जीता। हिमानी ने महिलाओं के 48 किलो वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। दयाल सिंह कॉलेज की टीम 14 अंकों के साथ दूसरे और देशबंधु कॉलेज की टीम छह अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही।
महिला वर्ग में लक्ष्मीबाई कॉलेज की टीम 15 अंक लेकर पहले, जीसस एंड मैरी कॉलेज की टीम 11 अंक से दूसरे और कालिंदी कॉलेज की टीम आठ अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही। किरोड़ी मल कॉलेज की प्रधानाचार्य डॉ. विभा चौहान ने पुरस्कार वितरण समारोह की अध्यक्षता की। इस मौके पर  अर्जुन अवार्डी ओलंपियन मुक्केबाज धर्मेंद्र और दिल्ली ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप वत्स भी मौजूद रहे। 18 टीमों के 83 मुक्केबाजों ने चार दिन तक चली प्रतियोगिता में शिरकत की। शिव नरेश, एमिटको और मोटो वेरीज प्रायोजक रहे।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account