लिटिल चैंप्स के ऑडिशन को मिला जबर्दस्त रिस्पॉन्स

नई दिल्ली।  भारतीय टेलीविजन के पहले सिंगिंग टैलेंट हंट शो – ज़ी टीवी के -सारेगामापा- ने बीते दो दशकों से देश को संगीत जगत के कुछ अनमोल रत्न देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है जिनमें श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, शेखर रावजियानी, बेला शेंडे, संजीवनी और कमाल खान जैसे नाम शामिल हैं। यह प्रतिष्ठित मंच हजारों उभरते गायकों के लिए उम्मीद की एक किरण है, जिसने अपने हर सीजन में इन गायकों को उनका टैलेंट दिखाने के लिए एक बड़ा मंच दिया।

 

सबसे दिलचस्प बात तो यह थी कि इस बार ऑडिशन के लिए आए अधिकांश बच्चे संगीत के अलग-अलग जॉनर्स में एक्सपर्ट थे, जिनकी अपनी एक खास शैली थी। इनमें से 32 प्रतिभागी चुने गए, जो दिल्ली में ही होने वाले ऑडिशन के अगले राउंड में अपना हुनर दिखाएंगे।

 

सारेगामापा लिटिल चैंप्स, हमारे देश के उन टैलेंटेड बच्चों के लिए नए द्वार खोलता है, जो सबसे बड़े बाल गायक बनने का सपना देखते हैं। हाल ही में दिल्ली में हुए सारेगामापा लिटिल चैंप्स के ऑडिशन को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला। ऑडिशन के लिए करीब 900 उम्मीदवार कतार में खड़े थे, जो अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

इन टैलेंटेड बच्चों में गजब का उत्साह देखने को मिला। क्लासिकल से लेकर मधुर रोमांटिक गानों तक, इन प्रतिभागियों ने अलग-अलग जॉनर के गाने प्रस्तुत किए। इनमें से कुछ प्रतिभागियों ने तो वाकई दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी, जिसे सुनकर क्रिएटिव टीम भी हैरान रह गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.