डीएचएल एक्‍सप्रेस इंडिया ने त्‍योहारों के इस मौसम में एक खास ऑफर के साथ ग्राहकों के लिये राखी का आनंद बढ़ाया

नोएडा। डीएचएल एक्‍सप्रेस, इंटरनेशनल एक्‍सप्रेस सेवा प्रदान करने वाली दुनिया की प्रमुख कंपनी, एक बार फिर इस रक्षाबंधन पर अपने रिटेल ग्राहकों के लिये एक खास ऑफर के साथ त्‍यौहारी खुशियों को सीमापार फैला रही है। यह ऑफर विदेशों में रह रहे परिवारों को राखी और तोहफों के जरिये उनके घर के करीब लेकर आएगा।

राखी के फेस्टिव ऑफर के तहत, डीएचएल के रिटेल ग्राहक 13 अगस्‍त, 2022 तक राखी और तोहफों के इंटरनेशनल शिपमेंट्स पर 50% तक की छूट पा सकते हैं। यह छूट पूरे भारत में डीएचएल के 650 से ज्‍यादा रिटेल स्‍टोर्स पर 0.5 किलो से लेकर 2.5 किलो और 5 किलो, 10 किलो, 15 किलो तथा 20 किलो वजन के शिपमेंट्स के लिये उपलब्‍ध है। ग्राहक दुनियाभर में रहने वाले अपने परिजनों को मिठाइयाँ, तैयार तोहफे, घर के बने व्‍यंजन, आदि भेजने के लिये इस स्‍पेशल डील का इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

डीएचएल एक्‍सप्रेस इंडिया में सेल्‍स और मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट संदीप जुनेजा ने कहा, “डीएचएल एक्‍सप्रेस में हम उस आनंद को महत्‍व देते हैं, जिसे त्‍यौहार हमारे जीवन में लेकर आते हैं। इसलिये हमने रक्षा बंधन के मौके पर यह खास ऑफर्स तैयार किये हैं। हमें उम्‍मीद है कि इससे राखी और तोहफों का मजा सात समंदर पार पहुँच सकेगा और रिश्‍ते मजबूत होंगे। यह डीएचएल के ‘एक्‍सीलेंस, सिम्‍प्‍ली डिलीवर्ड’ का एक और उदाहरण है।”

डीएचएल एक्‍सप्रेस इंडिया ने यह ऑफर इस सीजन के दौरान तोहफों के लेन-देन में होने वाली बढ़ोतरी को देखते हुए पेश किया है। इसे रणनीतिक रूप से तैयार किया गया है और विदेशों में रहने वाले भारतीयों की अच्‍छी-खासी संख्‍या का ध्‍यान रखा गया है।

ग्राहक अपने परिवार और दोस्‍तों को शुभकामनाओं का टोकन भेजने के लिये 220 देशों और क्षेत्रों में फैले डीएचएल के वैश्विक नेटवर्क का फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर शिपमेंट की पूरी विजिबिलिटी के आश्‍वासन के साथ आता है, जिसमें एसएमएस और ई-मेल के जरिये आगे से आगे रहकर अपडेट्स होते हैं, ताकि दुनियाभर में परेशनीरहित आपूर्ति सुनिश्चित हो सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.